इंग्लैंड के पत्रकार ने दिया सहवाग को चैलेंज, कहा भारत के ओलिम्पिक गोल्ड से पहले इंग्लैंड जीतेगा विश्वकप | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के पत्रकार ने दिया सहवाग को चैलेंज, कहा भारत के ओलिम्पिक गोल्ड से पहले इंग्लैंड जीतेगा विश्वकप 

इंग्लैंड के पत्रकार ने दिया सहवाग को चैलेंज, कहा भारत के ओलिम्पिक गोल्ड से पहले इंग्लैंड जीतेगा विश्वकप

पिछले दिनों जब इंग्लैंड के पत्रकार पिएर्स मॉर्गन ने भारत के ओलिम्पिक खिलाड़ियों के कांस्य और रजत पदक जीतने पर भारत में हुए जश्न को लेकर जब व्यंग किया था, तब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उनके इस व्यंग का करारा जवाब दिया था.

यह भी पढ़े: 10 बल्लेबाज़ जिन्होंने टी-ट्वेंटी क्रिकेट में लगाये सबसे ज्यादा छक्के

सहवाग ने मॉर्गन के इस ट्वीट का जवाब देते उए कहा था कि हम भारतीय हर छोटी छोटी उपलब्धियों में ख़ुशी ढूँढना जानते है, लेकिन इंग्लैंड ने क्रिकेट का आविष्कार किया फिर भी अभी तक विश्वकप क्यों नहीं जीत सके.

यह भी पढ़े: ताज़ा आईसीसी टी-ट्वेंटी रैंकिंग : केएल राहुल ने लगाई 67 स्थानो की लम्बी छलांग, तो किसने लगाया 228 अंको का छलांग

देखे क्या कहा था अंग्रेजी पत्रकार ने भारतीय ओलिम्पिक खिलाड़ियों के लिए

इस पर कुछ अंदाज़ में दिया था नजफगढ़ के नवाब ने जवाब

इंग्लैंड ने तीसरे एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान के विरुद्ध एकदिवसीय क्रिकेट का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया. एलेक्स हैल्स ने इंग्लैंड के लिया सर्वाधिक व्यक्तिगत रनों का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. उन्होंने 171 रन बनाए जिसकी बदौलत इंग्लैंड ने 444 रनों का पहाड़ पाकिस्तान के सामने खड़ा किया.

शायद इंग्लैंड के ऐसे फॉर्म को देखते हुए, लंदन के पत्रकार पिएर्स मॉर्गन को लग रहा होगा कि इंग्लैंड विश्कप जीतने का दावेदार है, इसलिए उन्होंने वीरेंद्र सहवाग को ट्विटर पर चुनौती देते हुए कहा कि

 

“सहवाग मैं तुमसे 10 लाख की शर्त लगाना चाहता हूं, भारत के ओलिम्पिक गोल्ड मैडल जीतने से पहले इंग्लैंड विश्वकप जीत जायेगा. क्या तुम्हे यह चुनौती मंज़ूर है?”

 

हम सब ही नजफगढ़ के नवाब को जानते है, जबसे उन्होंने ट्विटर पर अपनी पारी का आगाज़ किया है, उन्होंने किसी कों भी नहीं छोड़ा है, अब सहवाग मोर्गन कों उनके इस ट्वीट पर क्या जबाब देते है, ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

Related posts

Comments are closed.