जोफ्रा आर्चर
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस के चलते लंबे वक्त तक क्रिकेट पर विराम लगा रहा। मगर अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट शुरु हो चुका है और धीरे-धीरे रफ्तार भी पकड़ रहा है। आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई के मैदानों पर होगी।

मगर अब तक भारतीय खिलाड़ियों के अलावा आईपीएल में हिस्सा लेने वाले कई विदेशी खिलाड़ी लंबे वक्त से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। हर फ्रेंचाइजी चाहेगी की उनकी टीम के खिलाड़ी पूरे फॉर्म के साथ ही टीम में वापसी करें।

4 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम 3-3 मैचों की वनडे व टी20 आई सीरीज खेलने इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। जहां, दोनों ही टीमों के खिलाड़ी अच्छा खेलकर अपनी लय में आना चाहेंगे और उनका लय में आना आईपीएल फ्रेंचाइजियों के लिए खुशखबरी होगी। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिनपर होगी फ्रेंचाइजियों की नजरें।

ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे पर इन 5 खिलाड़ियों पर होंगी आईपीएल फ्रेंचाइजी की नज़र 1

  इन 5 खिलाड़ियों पर होंगी आईपीएल फ्रेंचाइजियों की नजरें

1- स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं और 13वें सीजन में एक बार फिर स्मिथ राजस्थान की टीम की कमान संभालते नजर आने वाले हैं। मगर पिछले लगभग 5 महीने से स्मिथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं।

अब जबकि क्रिकेट लंबे वक्त से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है, तो उन्हें अपने फॉर्म की चिंता होगी। लेकिन उनके पास इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 3-3 मैचों की टी20 आई व वनडे सीरीज है, जिसमें वह अच्छा प्रदर्शन कर अपना फॉर्म हासिल कर सकते हैं।

मगर इंग्लैंड दौरे के दौरान राजस्थान रॉयल्स की नजरें स्टीव स्मिथ पर टिकी होंगी। इसका सबसे बड़ा कारण यही है कि लंबे वक्त से स्मिथ मैदान से दूर हैं, ऐसे में उनका लय में आना बेहद जरुरी है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse