इयोन मोर्गन और टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी नहीं चाहते थे एलेक्स हेल्स हो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इयोन मोर्गन और टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी नहीं चाहते थे एलेक्स हेल्स हो विश्व कप का हिस्सा 

इयोन मोर्गन और टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी नहीं चाहते थे एलेक्स हेल्स हो विश्व कप का हिस्सा

विश्व कप से पहले इंग्लैंड टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. उनके सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को विश्व कप से बाहर कर दिया गया. उनको ड्रग्स टेस्ट में पोजेटिव पाया गया था. उनके टीम से बाहर जाने से टीम की बल्लेबाजी कमजोर हुई है. इंग्लैंड के टीम के अनुभवी खिलाड़ी हेल्स के टीम से निकाले जाने के पक्ष में हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

इयोन मोर्गन ने एलेक्स हेल्स को टीम से निकाले जाने के पक्ष में 

इयोन मोर्गन और टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी नहीं चाहते थे एलेक्स हेल्स हो विश्व कप का हिस्सा 1

इंग्लैंड ने निजी तौर पर कहा है कि एलेक्स हेल्स को उनके विश्व कप टीम से हटाने के फैसले का समर्थन इयोन मोर्गन, ट्रेवर बेलिस और वरिष्ठ खिलाड़ियों के एक समूह ने किया था. हेल्स ने शनिवार की शाम कार्डिफ में टीम के साथ जुड़ने के बाद दूसरे दिन ड्रग के उल्लंघन के लिए 21 दिन की प्रतिबंध की खबर के बाद एक दिन पहले उनको टीम से निकाल दिया था, जिससे उनके प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन टीम के साथियों से समर्थन प्राप्त करने का अवसर मिला.

निदेशक एशले जाइल्स ने बाद में वरिष्ठ खिलाड़ियों और कर्मचारियों से हेल्स के बारे में पूछा

इयोन मोर्गन और टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी नहीं चाहते थे एलेक्स हेल्स हो विश्व कप का हिस्सा 2

लेकिन जब इंग्लैंड क्रिकेट के निदेशक एशले जाइल्स ने बाद में वरिष्ठ खिलाड़ियों और कर्मचारियों से पूछा कि क्या हेल्स को अभी भी एक टीम के रूप में बरकरार रखा जा सकता है. जो इस गर्मी में होने वाले विश्व कप की ट्रॉफी जीतना चाहते हैं, तो यह दावा किया गया कि आगे कोई अनुकूल विचार नहीं थे.

टीम के मुख्य कोच ने भी नहीं किया समर्थन 

इयोन मोर्गन और टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी नहीं चाहते थे एलेक्स हेल्स हो विश्व कप का हिस्सा 3

इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन, इंग्लैंड के  शक्तिशाली कप्तान में से एक हैं. इस खिलाड़ी ने  रैंकिंग में इंग्लैंड को नंबर 1 पर पहुंचाया है, हेल्स को बचाने के लिए यह कदम बढ़ा सकते थे.  बेसिल, जो की टीम के मुख्य कोच, हैं वो बेन स्टोक्स के साथ 2017 ब्रिस्टल की घटना में शामिल होने के बाद हर खिलाड़ी को शक की निगाह से देखते हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts