विश्व कप 2019: ऑस्ट्रेलिया को प्रबल तो इन 2 देशों को टूर्नामेंट की सबसे मजबूत दावेदार मानते हैं इयोन मॉर्गन 1

इंग्लैंड की टीम विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। इयोन मॉर्गन की कप्तानी वाली इस टीम को पिछले विश्व कप में बांग्लादेश से करारी शिकस्त मिली थी और टीम क्वार्टरफाइनल में भी जगह नहीं बना पाई थी। उसके बाद से टीम ने वनडे मैच खेलने का तरीका बदल दिया। अभी टीम टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार है।

टीमों पर दी प्रतिक्रिया

विश्व कप 2019: ऑस्ट्रेलिया को प्रबल तो इन 2 देशों को टूर्नामेंट की सबसे मजबूत दावेदार मानते हैं इयोन मॉर्गन 2

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने विश्व कप में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों पर प्रतिक्रिया दी है। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप को दिए इंटरव्यू में उन्होंने सभी टीमों के प्रदर्शन के बारे में बात की। आईये बताते हैं उन्होंने किस टीम के बारे में क्या कहा।

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया विश्व कप से पहले हमेशा फॉर्म में लौट आती है और वह गत विजेता भी है। मैं उम्मीद कर रहा हूँ कि वह प्रबल दावेदार होंगे।

अफगानिस्तान

अफगानिस्तान ऐसी टीम है जो कई बड़ी टीमों को चौंका सकती है। उनके पास काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

भारत

मजबूत दावेदार

बांग्लादेश

बांग्लादेश एक बेहद अच्छी टीम है, जिसे टूर्नामेंट में कम करके नहीं आंका जाना चाहिए।

पाकिस्तान

विश्व कप 2019: ऑस्ट्रेलिया को प्रबल तो इन 2 देशों को टूर्नामेंट की सबसे मजबूत दावेदार मानते हैं इयोन मॉर्गन 3

पाकिस्तान दुनिया के ऐसी टीम है जिसके बारे में आप पहले से कुछ नहीं कह सकते। वर्ल्ड इवेंट में यह टीम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करती है।

इंग्लैंड

मजबूत दावेदार

श्रीलंका

श्रीलंका ऐसी टीम है जो फेवरेट के रूप में भले ही नहीं शुरू कर रही लेकिन सभी टीमों के लिए इन्हें हल्के में लेने की गलती नहीं करनी चाहिए।

दक्षिण अफ्रीका

दक्षिण अफ्रीका के पास एक मजबूत मौका है। वे क्रिकेट के एक मजबूत दौर से गुजरे हैं जहाँ उन्होंने अच्छा खेला है और उन्हें कम करके नहीं आंका जा सकता।

वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज के पास जीतने का बाहरी मौका है। टीम बेहद प्रतिस्पर्धी हैं, उनकी टीम में बहुत सारे मैचविनर्स हैं और अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड ने 2015 में इसे फाइनल में पहुंची और वहां से वे ताकत के बल पर आगे बढ़ते गए। कम नहीं आंका जाना।