विश्व कप से पहले इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन हुए चोटिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: विश्व कप से पहले इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन हुए चोटिल, इंग्लैंड की बड़ी परेशानी 

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: विश्व कप से पहले इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन हुए चोटिल, इंग्लैंड की बड़ी परेशानी

इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप का आगाज होने जा रहा हैं. 30 मई को विश्व कप का सबसे पहला मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच ओवल, लंदन में खेला जाएगा.

गुरूवार, 30 मई को होने वाले पहले मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल टीम के कप्तान ओएन मॉर्गन चोटिल हो गये हैं.

फील्डिंग के दौरान लगी चोट 

ओएन मॉर्गन

खबर हैं कि ओएन मॉर्गन टीम के साथ ट्रैनिंग के दौरान चोटिल हुए. ESPN क्रिकइंफो के अनुसार 25 मई को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध होने वाले अभ्यास मैच से पहले अभ्यास करते हुए फील्डिंग के दौरान ओएन मॉर्गन के बाएं हाथ की उंगली में चोट लगी. चोट लगने के तुरंत बाद मॉर्गन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया. फ़िलहाल ओएन मॉर्गन की इंजरी को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कोई जानकारी नहीं दी हैं.

बड़े खिलाड़ी हैं मॉर्गन 

ओएन ,मॉर्गन

इस बात में कोई भी शक नहीं हैं, कि ओएन मॉर्गन इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कितने बड़े खिलाड़ी हैं और विश्व कप में टीम के लिए क्या भूमिका निभाने वाले हैं. अगर मॉर्गन को चोट गंभीर हुई तो यह इंग्लैंड की टीम के लिए बहुत हानिकारक सिद्ध हो सकता हैं.

32 वर्षीय ओएन मॉर्गन ने अभी तक अपने एकदिवसीय करियर में कुल 222 मैच खेले हैं और इस दौरान 6977 रन बनाने में सफल रहे हैं. ओएन मॉर्गन का इंग्लैंड की टीम के लिए बतौर कप्तान और खिलाड़ी यह दूसरा विश्व कप हैं. साल 2011 के वर्ल्ड कप में वह आयरलैंड के लिए खेलते हुए नजर आये थे.

आप सभी को बता दे कि अभ्यास मैचों में इंग्लैंड की टीम का सामना शनिवार, 25 मई को ऑस्ट्रेलिया और सोमवार, 27 मई को अफगानिस्तान के साथ होगा.

ओएन मॉर्गन

Related posts