बड़ी खबर: T-20I सीरीज से पहले आई बुरी खबर कप्तान हो सकते है बाहर, अब यह दिग्गज खिलाड़ी होगा टीम का नया कप्तान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ी खबर: T-20I सीरीज से पहले आई बुरी खबर कप्तान हो सकते है बाहर, अब यह दिग्गज खिलाड़ी होगा टीम का नया कप्तान 

बड़ी खबर: T-20I सीरीज से पहले आई बुरी खबर कप्तान हो सकते है बाहर, अब यह दिग्गज खिलाड़ी होगा टीम का नया कप्तान

मौजूदा समय में एक तरफ जहाँ दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच छह एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का रोमांच देखने को मिल रहा हैं, तो दूसरी तरह ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही त्रिकोणीय टी-20 सीरीज भी अब अपने अंतिम और निर्णायक दौर में प्रवेश कर चुकी हैं.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि इन तीनों देशों के बीच खेली जा इस त्रिकोणीय श्रृंखला का फाइनल मैच बुधवार, 21 फरवरी को ऑकलैंड के मैदान पर खेला जायेगा.

आई एक बुरी खबर 

बड़ी खबर: T-20I सीरीज से पहले आई बुरी खबर कप्तान हो सकते है बाहर, अब यह दिग्गज खिलाड़ी होगा टीम का नया कप्तान 1

टी-20 सीरीज को लेकर इंग्लैंड की टीम के लिए एक बड़ी ही बुरी खबर आ रही हैं. दरअसल टीम के कप्तान और दिग्गज बाएं हाथ के बल्लेबाज ओएन मॉर्गन इस श्रृंखला के बचे हुए टी- ट्वेंटी मुकाबलें से बाहर हो सकते हैं.

दरअसल हाल में ही शनिवार, 10 फरवरी को मेलबर्न के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एक टी ट्वेंटी मैच खेला गया था और उस मैच में इंग्लैंड की टीम को 7 विकेट से मिली करारी हार का सामना करना पड़ा था. इसी मैच के बाद इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन को एक अंधरूनी चोट लगी गयी और वह चोटिल हो गये.

बटलर हो सकते हैं कप्तान 

बड़ी खबर: T-20I सीरीज से पहले आई बुरी खबर कप्तान हो सकते है बाहर, अब यह दिग्गज खिलाड़ी होगा टीम का नया कप्तान 2

मॉर्गन के चोटिल होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर को इंग्लैंड की टीम का कार्यवाहक कप्तान नियुक्त किया गया हैं. मैच के बाद जॉस बटलर ने अपने बयान में कहा, कि ”कल अभ्यास के दौरान उनको (मॉर्गन) थोड़ा सा खिंचाव आ गया था. अभी उनको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता.”

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि इंग्लैंड की टीम ने अभी तक इस सीरीज में कुल दो मैच खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में टीम को हार का मुहं देखना पड़ा हैं. टीम का अगला मैच न्यूजीलैंड के साथ कल मंगलवार, 13 फरवरी को खेला जायेगा. ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं, जबकि दूसरी टीम का फैसला अभी नहीं हुआ हैं.

Related posts

Leave a Reply