इयोन मॉर्गन ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम में सबसे अच्छे और सबसे खराब फुटबॉल खिलाड़ी का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इयोन मॉर्गन ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बढ़िया तो इन्हें बताया सबसे खराब फुटबॉलर 

इयोन मॉर्गन ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बढ़िया तो इन्हें बताया सबसे खराब फुटबॉलर

इयोन मॉर्गन ने इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के वनडे और टी20 क्रिकेट में सितारे ही बदल डाले. इस गेम का नेतृत्व करने वाले इंग्लैंड ने मोर्गन के नेतृत्व संभालने से पहले कभी भी इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. इंग्लैंड 2015 के विश्व कप में बांग्लादेश से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गया था। उसके बाद से इंग्लैंड ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है, इसके कारण इस विश्व कप 2019 में उन्होंने यह ख़िताब अपने नाम किया.

इयोन मॉर्गन ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बढ़िया तो इन्हें बताया सबसे खराब फुटबॉलर 1

इयोन मॉर्गन ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के खोले राज

इयोन मॉर्गन ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बढ़िया तो इन्हें बताया सबसे खराब फुटबॉलर 2

इंग्लैंड टीम के कप्तान से एक मुश्किल सवाल पूछा गया था और यह सवाल था, कि उनकी टीम में सबसे खराब फुटबॉलर कौन है, इस सवाल के उन्होंने काफी रक्षात्मक जवाब दिया, उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी वैसे तो अच्छा खेलता है लेकिन टॉम करेन ज्यादा अच्छा नहीं खेलता है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी टीम में सबसे अच्छा फुटबॉल कौन खेलता है, इस सवाल का उत्तर देने में उन्होंने जरा भी हिचकिचाहत नहीं व्यक्त की अपनी टीम के सबसे दिग्गज खिलाडी क्रिस वोक्स और जोस बटलर का नाम लिया. इस मैच में उनका औसत सबसे शानदार है.

बल्लेबाजी में भी टीम के खिलाड़ियों का किया खुलासा

इयोन मॉर्गन

33 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज ने गिव मी स्पॉट पर एक विशेष साक्षात्कार दिया, मॉर्गन ने 9,000 से अधिक रन बनाए हैं और विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार शतक लगाया था, उनसे इंग्लैंड टीम के साथियों के बारे में साक्षात्कार के दौरान तेजी से आग लगाने वाले सवाल पूछे गए थे और वे कुछ चतुर और मजाकिया जवाब दे रहे थे.

उदाहरण के लिए, जब मॉर्गन से पूछा गया कि वह कौन बल्लेबाज है जिसे वह बीच में बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं, तो उन्होंने इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट का नाम लिया.

मोर्गन से तब पूछा गया कि क्या भयंकर तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर नेट्स में सबसे तेज गेंदबाज है. इसके लिए, उन्होंने हां कहा और यह भी कहा कि वह नेट्स में वेस्टइंडीज में जन्मे पेसर का सामना नहीं करते है.

Related posts