डीआरएस अपनाने के बाद भी ख़राब निर्णय का शिकार हुआ यह दिग्गज भारतीय बल्लेबाज़ 1

यहा देखे विडियो :

भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट टेस्ट मैच खेला जा रहा है, इस टेस्ट मैच में हमे कुल पांच शतक देखने को मिले. पांचवे दिन के खेल में मैच का पूरा नियंत्रण इंग्लैंड की टीम का था, लेकिन भारतीय टीम ने शुरुआत से ही फील्ड को फैला कर रखा और यही एक कारण था, कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने धीमी गति से रन बनाये.

एलेस्टर कुक ने अपना शतक पूरा किया. लेकिन युवा बल्लेबाज़ हसीब हामिद शतक से ज़रा सा चुक गए, इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में मिली बढ़त के बाद दूसरी पारी 260 रनों पर घोषित की.

भारत के सामने 310 रनों का लक्ष्य रखा गया था, लेकिन टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर शून्य पर आउट हुए और अब उनके लिए अपनी जगह बनाना मुश्किल हो सकता है.

यह भी पढ़े : बोर्ड से पंगा लेना पड़ा इस दिग्गज खिलाड़ी कों महंगा, दिखाया टीम से बाहर का रास्ता

भारत के लिए पिछली पारी में शतक लगाने वाले बल्लेबाज़, चेतेश्वर पुजारा एक कहाराब निर्णय का शिकार हुए. हालाँकि इस सीरीज से भारत ने डीआरएस का इस्तेमाल किया है, लेकिन पुजारा ने रिव्यू नहीं लिया और वो एलबीडब्ल्यू आउट करार दिए गए.

रीप्ले में साफ़ दिखाई दे रहा था, कि गेंद लेग स्टंप के बाहर पिच हुआ था और क्रिकेट के नियमो के अनुसार अगर गेंद लेग स्टंप के बाहर पिच हो तो बल्लेबाज़ को आउट नहीं करार दिया जा सकता.

Ajay Pal Singh

सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट...