/

विश्व इलेवन की हार के बाद भी विश्व इलेवन के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने कर दिया कुछ ऐसा पूरा पाकिस्तान हुआ ताहिर का मुरीद

पाकिस्तान में इन दिनों क्रिकेट का बाजार गरम है। लंबे समय के बाद पाकिस्तान में विश्व क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों का जमावड़ा लगा था। पाकिस्तान में एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट को बहाल करने के लिए पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच इंडिपेंडेंस के तहत तीन मैचों की इंटरनेशनल टी-20 सीरीज खेली गई जिसमें विश्व इलेवन में स्टार खिलाड़ियों से सजी टीम को पाकिस्तान ने सीरीज में 2-1 से शानदार जीत हासिल की।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

विश्व इलेवन की हार के बाद भी विश्व इलेवन के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने कर दिया कुछ ऐसा पूरा पाकिस्तान हुआ ताहिर का मुरीद 1
PC_ GETTY IMAGES

विश्व इलेवन के इमरान ताहिर ने आखिरी मैच के बाद किया बड़ा काम

पाकिस्तान में इसको लेकर विश्व इलेवन की टीम में क्रिकेट जगत के कई शानदार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इन खिलाड़ियों के आने से पाकिस्तान में अब धीरे-धीरे इंटरनेशनल क्रिकेट की आहट आने लगी है। विश्व इलेवन के स्टार खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में भारी सुरक्षा के बीच इस सीरीज में हिस्सा लिया इनमें से एक खिलाड़ी पाकिस्तानी मूल के दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने भी विश्व इलेवन की टीम में हिस्सा लिया। इमरान ताहिर ने इस सीरीज के खत्म होने के बाद एक सराहनीय काम किया।

विश्व इलेवन की हार के बाद भी विश्व इलेवन के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने कर दिया कुछ ऐसा पूरा पाकिस्तान हुआ ताहिर का मुरीद 2

इमरान खान ने शादाब खान को सिखाए गेंदबाजी के गुर

दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर को शुक्रवार को इंडेपेंडेंस कप के आखिरी मैच के बाद मैदान में एक तारीफ के काबिल काम करते देखा गया। दरअलस इमरान ताहिर पाकिस्तान के युवा स्पिन गेंदबाज शादाब खान को स्पिन गेंदबाजी के गुर सीखा रहे थे। इमरान ताहिर युवा पाकिस्तानी शादाब खान को एक विशेष गेंदबाजी की कला सीखा रहे थे। आईसीसी के मीडिया और कम्यूनिकेशन के हेड समी उल हसन ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें इमरान ताहिर शादाब खान को गुर सीखाते नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट में समी उल हसन ने लिखा है कि इमरान ताहिर अपने ज्ञान और अनुभव को शादाब खान से बांट रहे हैं।

पाकिस्तान ने शानदार अंदाज में जीती सीरीज

आपको बता दें कि इमरान ताहिर के इस सराहनीय कदम को लेकर ट्वीटर पर उनकी जबरदस्त तारीफ हो रही है। इमरान खान को हर कोई याद कर रहा है। इस टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में पहले मैच में पाकिस्तान ने 20 रनों से जीत हासिल की थी,जिसके बाद दूसरे मैच को विश्व इलेवन ने 7 विकेट से अपने फेवर में किया लेकिन तीसरे मैच में पाकिस्तान ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए विश्व इलेवन को 33 रनों से हरा दिया।

विश्व इलेवन की हार के बाद भी विश्व इलेवन के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने कर दिया कुछ ऐसा पूरा पाकिस्तान हुआ ताहिर का मुरीद 3

PC_ GETTY IMAGES