विराट कोहली के मजाक बनाये जाने के बाद अब जडेजा ने किया खुलासा इसलिए अपना नया लुक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली के मजाक बनाये जाने के बाद अब जडेजा ने किया खुलासा इसलिए अपना नया लुक 

विराट कोहली के मजाक बनाये जाने के बाद अब जडेजा ने किया खुलासा इसलिए अपना नया लुक

भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा ने भारतीय टीम के घरेलु सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। भारतीय टीम ने अपने घरेलु सीजन में 13 टेस्ट मैचों में 10 टेस्ट मैच जीतने में सफलता हासिल की थी। भारतीय टीम की इस घरेलु सीजन में रविन्द्र जडेजा ने अपना अहम योगदान दिया था।

विराट कोहली के मजाक बनाये जाने के बाद अब जडेजा ने किया खुलासा इसलिए अपना नया लुक 1

रविन्द्र जडेजा इन दिनों आईपीएल में गुजरात लॉयंस के साथ व्यस्त हैं। रविन्द्र जडेजा शुरू के मैचों में नहीं खेल पाए थे, लेकिन पिछले तीन मैचों से वो गुजरात लॉयंस का हिस्सा है। आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में रविन्द्र जडेजा एक अलग ही लुक में नजर आए। रविन्द्र जडेजा ने इस मैच में एक अलग ही तरह की हेयर स्टाइल में नजर आए। IPL: जडेजा के नए लुक का कोहली ने उड़ाया मजाक, फ़ोटो हुई वायरल

रविन्द्र जडेजा ने ये नया लुक क्या अपनाया इसके बाद इनका जबरदस्त मजाक बनाया जा रहा है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी मैच के बाद जडेजा की ओर देखकर उनके लुक का बड़ा ही मजाक उड़ाया था।

रविन्द्र जडेजा ने अपने इस नए लुक का खुलासा किया है। जडेजा ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अपने लुक का खुलासा करते हुए बताया कि वो अपने पुराने लुक से बड़े ही उब चुके थे। जिसके बाद उन्होंने एक अलग ही अंदाज में नजर आने की ठानी और ये लुक अपनाया।

भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी और आईपीएल में गुजरात लॉयंस के खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा ने अपने नए लुक को लेकर कहा कि “मैं अपने पुराने रूप से ऊब गया और मैं अपने इस लुक को बदलना चाहता था। वैसे अभी लुक से सभी एक तरह के नजर आते है, तो मैनें सोचा कि मैं इन सबके बीच कुछ अलग ही दिखना चाहता हूं। और मैंने अपना ये  नया लुक अपनाया।”आज मैदान पर एक अलग ही रूप में नजर आये सर रविन्द्र जडेजा, लोगो ने किया ट्रोल, देखे तस्वीरे

Related posts