भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने बनायी ऐसी बॉडी कि अब रोनाल्डो के साथ हो रही है तुलना 1

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ साल में फिटनेस को लेकर मानसिकता में काफी बदलाव देखने को मिला है। आज भारतीय टीम में फिटनेस को लेकर बहुत ही ज्यादा सक्रियता देखी जाती है, जिसमें हर कोई खिलाड़ी अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत कर रहा है। और किसी तरह से अपने आपको चुस्त, तंदरूस्त रखना चाह रहा है।

नवदीप सैनी कर रहे हैं अपनी फिटनेस को लेकर खूब काम

भारत के आज के तमाम खिलाड़ी सीनियर हो या जूनियर सभी लोग खूब मेहनत कर रहे हैं। मैदान में अपना दमखम दिखाने के लिए जिम में फिटनेस को लेकर जमकर पसीना बहाते हैं।

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने बनायी ऐसी बॉडी कि अब रोनाल्डो के साथ हो रही है तुलना 2 भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने बनायी ऐसी बॉडी कि अब रोनाल्डो के साथ हो रही है तुलना 3

लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी अपनी बॉडी पर खूब काम कर रहे हैं। भारत के युवा प्रतिभाशाली गेंदबाज नवदीप सैनी अपने आपको फिट रखने के लिए फिटनेस पर ऐसा ध्यान दे रहे हैं कि बॉडी को भी शेप देने की कोशिश कर रहे हैं।

नवदीप सैनी ने सिक्स पैक नहीं बल्कि बनाए एट पैक्स,

दिल्ली के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने करीब एक साल पहले ही भारतीय टीम में जग बनायी जो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बॉडीके सिक्स पैक नहीं बल्कि एट पैक्स के लिए चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं।

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने बनायी ऐसी बॉडी कि अब रोनाल्डो के साथ हो रही है तुलना 4

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने बनायी ऐसी बॉडी कि अब रोनाल्डो के साथ हो रही है तुलना 5

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने बनायी ऐसी बॉडी कि अब रोनाल्डो के साथ हो रही है तुलना 6

जिस तरह से जिम में घंटों की मेहनत के दम पर नवदीप सैनी ने अपनी बॉडी को शेप दिया है और एट पैक्स बनाए हैं उससे तो अब सोशल मीडिया पर उनकी तुलना स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानों रोनाल्डो की बॉडी के साथ हो रही है।

नवदीप सैनी की बॉडी से की जा रही है क्रिस्टीयानो रोनाल्डो से तुलना

क्रिकेट के खेल में तो भारत के नवदीप सैनी जैसी बॉडी किसी भी खिलाड़ी की नहीं है। विराट कोहली भी काफी फिट हैं लेकिन उनकी बॉडी शेप भी नवदीप सैनी की तरह नहीं है ऐसे में सैनी की तुलना रोनाल्डो के साथ की जा रही है।

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने बनायी ऐसी बॉडी कि अब रोनाल्डो के साथ हो रही है तुलना 7

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने बनायी ऐसी बॉडी कि अब रोनाल्डो के साथ हो रही है तुलना 8

सैनी इन दिनों काफी चर्चा में रहते हैं। जिम में बीताए समय और अपनी बॉडी की फोटोज वो सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।