इविन लुईस आईपीएल में खेलने को लेकर उत्साहित लेकिन पाकिस्तान में खेलने से किया इंकार 1

वेस्टइंडीज के दूसरे क्रिस गेल नाम से मशहूर इविन लुईस ने आईपीएल में पहली बार चयनित होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इविन लुईस को आईपीएल के 11वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने खरीदा है। इस बार लुईस ने कहा कि नीलामी के पहले दिन जब उनका नाम नहीं आया तो वो काफी नर्वस हो गए थे। दूसरे दिन जब उनके नाम पर दो टीम बार-बार बोली लगा रही थी तो उन्हें काफी खुशी हुई। उन्होंने कहा कि मुझे बड़ी खुशी हुई कि आखिर में मुंबई इंडियंस ने मुझे अपनी टीम में लिया। उन्होंने कहा कि मुंबई जैसी टीम से खेलने में मुझे काफी खुशी होगी क्योंकि ये टीम तीन बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है।

 

आईपीएल में पहली बार चुने जाने से उत्साहित

 

 

इविन लुईस आईपीएल में खेलने को लेकर उत्साहित लेकिन पाकिस्तान में खेलने से किया इंकार 2

वेस्टइंडीज के घातक ओपनर बल्लेबाज इविन लुईस ने कहा कि आईपीएल का पहला कॉन्ट्रेक्ट मिलने से वो काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा की कप्तानी और अपने देश के खिलाड़ी केरन पोलॉर्ड के साथ खेलने के लिए वो काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वो आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

 

पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने से किया इंकार

 

इविन लुईस आईपीएल में खेलने को लेकर उत्साहित लेकिन पाकिस्तान में खेलने से किया इंकार 3

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने से इविन लुईस ने इंकार कर दिया है। दरअसल, पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग मार्च में होगा और उसी वक्त वर्ल्ड कप क्वालिफाइंग मैच भी होंगे। लिहाजा इविन लुईस ने अपने देश के लिए खेलना सही समझा। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने देश के लिए खेलना ज्यादा पसंद है। लुईस ने कहा कि वो अपने शानदार खेल के बदौलत अपने देश को एक बार फिर क्रिकेट की ऊंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं। लुईस ने कहा कि इसी कारण में पाकिस्तान में होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा नहीं बन पाउंगा।

 

भारत के खिलाफ बनाए थे काफी रन

 

इविन लुईस आईपीएल में खेलने को लेकर उत्साहित लेकिन पाकिस्तान में खेलने से किया इंकार 4

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के इविन लुईस एक बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज हैं। अपना ताबड़तोड़ और लंबे शॉट्स की वजह से उन्हें भविष्य का क्रिस गेल कहा जाता है। उन्होंने कई बार बड़ी और खतरनाक पारियां खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई हैं। भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी उन्होंने गेंदबाजों को काफी परेशान किया था।

Leave a comment