वीरेंद्र सहवाग ने दिया आकाश चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई, लेकिन जवाब में आकाश चोपड़ा ने कहा कुछ ऐसा कि लोगो ने बना दिया मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने दिया आकाश चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई, लेकिन जवाब में आकाश चोपड़ा ने कहा कुछ ऐसा कि लोगो ने बना दिया मजाक 

वीरेंद्र सहवाग ने दिया आकाश चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई, लेकिन जवाब में आकाश चोपड़ा ने कहा कुछ ऐसा कि लोगो ने बना दिया मजाक

क्रिकेट में चौकों-छक्कों की बरसात से विपक्षी टीम के गेंदबाजों को हमेशा सकते में डालने वाले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग आजकल ट्वीटर पर अपने निराले और विवादित ट्वीट्स से लोगों के बीच जाने जाते हैं।

भारत में होने वाले लगभग सभी मुद्दों पर अपनी अलग राय रखने वाले वीरू के ट्वीटस के कारण उन्हें कभी-कभी ट्रोल का शिकार होना भी पड़ता है। हालांकि इस बार उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उनके जन्मदिन पर वीरु शुभकामना देते हुए नजर आ रहे थे।

वीरू ने किया यह खास ट्वीट-

वीरेंद्र सहवाग ने दिया आकाश चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई, लेकिन जवाब में आकाश चोपड़ा ने कहा कुछ ऐसा कि लोगो ने बना दिया मजाक 1

19 सिंतबर को 39 वर्षीय हो चुके आकाश चोपड़ा को लेकर भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने एक ट्वीट किया, जिनमें वह आकाश चोपड़ा को जन्मिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे थे.

वीरू ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से आकाश को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि,“ जन्मदिन की हार्दिक बधाई आकाश चोपड़ा..!! आपके जीवन का जो लक्ष्य हो भगवान उसे पूरा करने में आपकी मदद करे…!!”

जैसे ही वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीटर पर यह पोस्ट किया। उसके तुरन्त बाद सोशल यूजरों की प्रतिक्रिया आने लगी, साथ ही हजारों लाइक्स और कमेटंस भी आने लगे।

चोपड़ा ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया-

वीरेन्द्र सहवाग द्वारा बर्थडे पर किए गए ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आकाश चोपड़ा ने उनको धन्यवाद कहा, साथ ही क्रिकेट के दौरान अपने पुराने लम्हे को याद भी किया।

वीरेंद्र सहवाग ने दिया आकाश चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई, लेकिन जवाब में आकाश चोपड़ा ने कहा कुछ ऐसा कि लोगो ने बना दिया मजाक 2

आकाश चोपड़ा ने वीरेन्द सहवाग के ट्वीट को टैग करते हुए कहा कि,“ धन्यवाद मेरे दोस्त..!! आप बल्लेबाजी की क्रीज पर दूसरे छोर पर बने रहिए और मेरे लिए आसान बनाते रहिए….पुराने अच्छे दिनों की तरह..!!”

अपने अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर में कुल 10 टेस्ट मैच खेल चुके पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने 23.00 के औसत से कुल 437 रन बना चुके हैं, जिसमें दो अर्धशतकीय पारी भी शामिल है।

लोगों ने दी शुभकामनाएं

सोशल यूजरो ने भी लोकप्रिय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए बधाईयां दी, जिसमें एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘जन्मदिन की खास बधाई..भगवान आपको लम्बी उम्र दे‘

वहीं कुछ अन्य यूजरों ने चुटकी लेते हुए कहा कि ,“आपने अपने अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर में कुछ खास नहीं करने के बावजूद दूसरों को नसीहत देने में खासा ध्यान दे रहे है।”

आपको बता दे,मौजूदा समय में आकाश चोपड़ा क्रिकेट खेल में कमेटेंटर की भूमिका में नजर आते हैं, जिसकी वजह से वह अपने फैसों में काफी लोकप्रिय हैं।

Related posts

Leave a Reply