पिच पर थोड़ी घास मिलने की उम्मीद है: कोच संजय बांगड़

Krishna / 20 July 2016

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 21 जुलाई से पहला टेस्ट खेला जाने वाला है, भारतीय टीम इसके लिए पूरी तरह तैयार है भारतीय टीम ने इसके लिए पूरी रणनीति बना ली है.

अब जब सीरीज में सिर्फ 1 दिन का समय बचा है, तो भारतीय टीम ने बीते कल सर विवियन ग्राउंड का निरिक्षण किया, जिसमे भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और कोच संजय बांगड़ को मैदान पर कुछ घास नजर आई.

भारतीय बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने पिच के निरिक्षण के बाद कहा, कि हमे विवियन ग्राउंड पर कुछ घास देखने को मिली, अब मैच वाले दिन कितनी घास बचेंगी इसका जबाब देना मुश्किल है, लेकिन फिर भी हम धीमी और तेज दोनों प्रकार की पिच को लेकर अपनी तैयारी कर रहे है.

संजय बांगड़ ने कहा, कि

‘‘हमें अब पिच पर कुछ घास नजर आ रही है और अगर मैच शुरू होने पर पिच पर कुछ घास छोड़ दी जाएगी तो हमें हैरानी नहीं होगी. लेकिन यह देखना होगा कि कितनी घास छोड़ी जाएगी. हम यह ध्यान में रखते हुए भी तैयारी कर रहे हैं कि घास वाली कुछ पिचें खेल आगे बढ़ने के साथ धीमी हो जाती हैं. हमें इसकी जानकारी है और हम इसी के अनुसार तैयारी कर रहे हैं.’’

भारतीय बल्लेबाजी कोच और आईपीएल के कोच संजय बांगड़ ने कहा,

‘‘हमने काफी अच्छी तैयारी की है, बेंगलूूरू में शिविर में भी और यहां सेंट किट्स में दो अभ्यास मैचों में भी. मुझे याद नहीं कि पिछले दो-तीन साल में टेस्ट श्रृंखला के लिए तैयारी करने को हमें पिछली बार कब इतना समय मिला था.’’