ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत के बीच दूसरे वनडे मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

AUSvsIND- एडिलेड में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में दोनों ही टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें 

AUSvsIND- एडिलेड में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में दोनों ही टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मैच मंगलवार को एडिलेड में खेला जाएगा। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 34 रनों की शानदार जीत हासिल की जिसके बाद उनके हौंसलें बुलंद हैं तो वहीं भारतीय टीम दूसरे मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी।

एडिलेड में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में दोनों ही टीमों के कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर फैंस की नजरें रहेंगी। तो आपको बताते हैं वो पांच खिलाड़ी जिन पर रहेंगी दूसरे वनडे मैच में नजरें।

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट के एक खतरनाक बल्लेबाज के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। रोहित शर्मा ने अपनी इसी खतरनाक फॉर्म को भारत के खिलाफ पहले वनडे में जारी रखा।

रोहित शर्मा ने सिडनी क्रिकेट मैदान में खेले गए पहले वनडे मैच में शानदार पारी खेलते हुए 133 रन बनाए। हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला सके लेकिन एक बात तो है कि दूसरे वनडे मैच में भी उन पर इसी तरह की उम्मीदें हैं।

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं ऐसे में इतना तो तय है कि चाहे कोई भी दौरा कोई भी फॉर्मेट हो नजरें तो विराट कोहली पर जरूर रहेंगी।

इसी तरह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी विराट कोहली पर हर किसी की नजरें हैं। हालांकि विराट कोहली पहले वनडे मैच में कोई खास कमाल नहीं कर सके लेकिन दूसरे मैच में इनसे काफी उम्मीदें हैं।

कुलदीप यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अब तक के अपने करियर में खासा प्रभाव छोड़ा है। कुलदीप यादव ने अपनी फिरकी से एशिया के साथ तेज पिचों पर भी कमाल किया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज के पहले मैच में कुलदीप ने 2 विकेट निकाले थे और दूसरे वनडे मैच में भी कुलदीप यादव से अच्छे प्रदर्शन की आस है।

उस्मान ख्वाजा

ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा टीम में स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर जैसे बल्लेबाज नहीं है ऐसे में बल्लेबाजी में उस्मान ख्वाजा से काफी उम्मीदें रहती हैं। उस्मान ख्वाजा ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में 59 रनों की बढ़िया पारी खेली थी।

उस्मान ख्वाजा ने पहले वनडे मैच में अपनी बल्लेबाजी का दम दिखाया जिसके बाद उनसे दूसरे वनडे मैच में भी कुछ इसी तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद की जा रही है। उस्मान ख्वाजा पर ऑस्ट्रेलिया की फैंस की नजरें रहेंगी।

जोएल रिचर्डसन

भारत के खिलाफ खेली जा रही इस वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम मैनेजमेंट ने अपने तीनों ही प्रमुख तेज गेंदबाज पेट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को आराम दिया और युवा जोएल रिचर्डसन को जगह दी।

PC_ GETTY IMAGES

जोएल रिचर्डसन ने मिले मौके का पूरा फायदा उठाते हुए भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत के 4 बल्लेबाजों को चलता किया। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया। दूसरे मैच में भी उन पर नजरें रहेंगी।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts