मेलबर्न में होने वाले तीसरे और आखिरी मैच में इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

AUSvsIND- ये 5 खिलाड़ी निर्धारित करेंगे मेलबर्न में होने वाले करो या मरो मैच का परिणाम 

AUSvsIND- ये 5 खिलाड़ी निर्धारित करेंगे मेलबर्न में होने वाले करो या मरो मैच का परिणाम

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज अब रोमांचक मोड़ पर आ खड़ी है जिसके पहले दो वनडे मैचों के बाद दोनों ही टीमों ने 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर खड़े हैं। अब इस वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मैच में 18 जनवरी को मेलबर्न क्रिकेट मैदान में खेला जाएगा।

इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी तीसरे वनडे मैच में नजरें

मेलबर्न में होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच को दोनों ही टीमें जीतना चाहेगी और सीरीज को कब्जाने के लिए उतरेगी।

लेकिन इसके लिए दोनों ही टीमों के कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर नजरें रहेंगी जिनसे एक अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है, तो आपको बताते हैं वो पांच खिलाड़ी जिन पर रहेंगी नजरे…

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर तो चाहे कोई भी सीरीज हो या कोई भी मैदान हो क्रिकेट फैंस की नजरें को जरूर रहती हैं। विराट कोहली इस वनडे सीरीज के पहले मैच में तो खास नहीं कर सके थे।

PC_GETTY IMAGES

लेकिन उन्होंने एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में 104 रनों की पारी खेल तीसरे वनडे मैच के लिए भी फैंस का ध्यान अपनी ओर कर लिया है। ऐसे में विराट कोहली पर तीसरे वनडे मैच में खास नजरें रहेंगी।

महेन्द्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पिछले काफी समय से पूरी तरह से खामोश थे। उनके बल्ले से एक भी इफेक्टिव पारी नहीं निकल पा रही थी लेकिन इस सीरीज के दोनों ही मैचों में उन्होंने पचासे जड़े।

महेन्द्र सिंह धोनी ने एडिलेड वनडे में बेहतरीन पारी खेल भारत के लिए मैच फिनिश किया और उसी के दम पर उन्होंने फैंस ही नजरें अपनी ओर करवा ली हैं। तीसरे वनडे में धोनी पर हर किसी को आस है।

भुवनेश्वर कुमार

भारतीय टीम के पास उनके सबसे बड़े तेज गेंदबाजी के हथियार जसप्रीत बुमराह इस वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं ऐसे में एक बड़ी जिम्मेदारी भुवनेश्वर कुमार पर है तो वहीं भुवी ने भारतीय फैंस को इस सीरीज में निराश नहीं किया है।

भुवनेश्वर कुमार ने पहले मैच के साथ ही दूसरे वनडे में भी जबरदस्त गेंदबाजी कर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर किया है। भुवी से तीसरे और निर्णायक मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम को जीत दिलाने की आस है।

शॉन मार्श

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज शॉन मार्श ने पिछले कुछ समय से अपने प्रदर्शन से खासकर वनडे फॉर्मेट में खूब प्रभावित किया है। शॉन मार्श ने इस सीरीज में भी उस फॉर्म को जारी रखा है।

मार्श भले ही सिडनी में छोटी पारी खेली लेकिन एडिलेड में उन्होंने 131 रनों की पारी खेल अपने ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को अपनी टीम की बल्लेबाजी में विश्वास दिखाने के लिए मजबूर किया है।

मर्कस स्टोइनिस

ऑस्ट्रेलिया के लिए इस वनडे सीरीज के पहले दोनों मैचों में अलग-अलग खिलाड़ियों का योगदान रहा लेकिन दोनों ही मैचों में अपना जोरदार प्रदर्शन ऑलराउंडर मर्कस स्टोइनिस दिखाने में कामयाब रहे।

मर्कस स्टोइनिस ने दोनों ही मैचों में बल्लेबाजी में उपयोगी पारी खेली तो गेंदबाजी में भी उपयोगी प्रदर्शन किया और तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई फैंस की नजरें अपनी ओर गड़वा ली है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

 

Related posts