वेस्टइंडीज के स्टार फेबियन एलन ने पिता को गिफ्ट की कार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल नीलामी में मोटी रकम मिलने के बाद फेबियन एलन ने अपने पिता को दिया ये कीमती तोहफा 

आईपीएल नीलामी में मोटी रकम मिलने के बाद फेबियन एलन ने अपने पिता को दिया ये कीमती तोहफा

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए हाल ही में नीलामी प्रक्रिया हुई जहां पर देश-विदेश के कई खिलाड़ियों की बोली लगी। नीलामी में कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे जिन पर फ्रेंचाइजी ने बढ़-चढ़ कर बोली लगायी तो कुछ खिलाड़ियों को अपने नाम के अनुरुप रकम नहीं मिल सकी। लेकिन नीलामी में वेस्टइंडीज का तड़का तो खूब छाया रहता है।

नीलामी में फेबियन एलन पर नहीं लगी थी बड़ी बोली

आईपीएल जैसी विश्व स्तरीय लीग में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का बड़ा महत्व है और हर सीजन में कैरेबियाई सरजमीं से खिलाड़ी आते हैं जिनके नाम की बोली लगायी जाती है। इसी तरह से वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों पर बड़े दांव लगे।

आईपीएल नीलामी में मोटी रकम मिलने के बाद फेबियन एलन ने अपने पिता को दिया ये कीमती तोहफा 1

लेकिन वेस्टइंडीज के युवा ऑलराउंडर फेबियन एलन को आईपीएल में टीम जरूर मिली लेकिन उनके नाम पर ज्यादा खास बोली नहीं लगी। खेबियन एलन को 50 लाख की प्राइज में सनराईजर्स हैदराबाद ने अपने पाले में किया।

फेबियन ने अपने पिता दिया कार के रूप में बड़ा तोहफा

भले ही आईपीएल ऑक्शन में फेबियन एलन को बड़ी रकम हाथ नहीं लगी लेकिन उन्होंने आईपीएल की नीलामी के बाद अपने पिता को एक बड़ा और खास तोहफा दिया। भारत के खिलाफ साल 2018 में डेब्यू करने वाले फेबियन एलन वेस्टइंडीज की टीम के लिए विश्व कप भी खेलने में कामयाब रहे।

प्लेइंग इलेवन

अपने करियर में सफलता की तरफ बढ़ रहे फेबियन एलन ने अपने पिता को एक बड़ा गिफ्त देते हुए काम भेंट की है। एलन अपने पिता को कार देते हुए फोटो को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर जानकारी दी। जिसमें वो अपने पिता को कार की चाबी देते नजर आ रहे हैं।

फेबियन एलन ने इंस्टाग्राम पर डाली ये भावुक पोस्ट

फेबियन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दो तस्वीरें हैं जिसमें एक तस्वीर के साथ उनके पिता पुरानी कार के साथ खड़े हैं तो दूसरी तस्वीर में वो नई कार के साथ अपने पिता के साथ खड़े हैं और कार की चाबी दे रहे हैं। इसके साथ ही कैप्शन में एलन ने लिखा कि

पिताजी, आपके पास उस समय ये कभी नहीं होता है जब इसकी जरूरत होती है लेकिन आप मेरी ओर कभी नहीं देखते थे। आप मुझे अभी भी प्यार और समर्थन दिखाते हैं, आपके ही कारण मैं यहां हूं लेकिन क्यों हूं और भगवान ने मुझे आशीर्वाद दिया और मैं आपके लिए नई कार खरीदने में समक्ष हो सका। आईलव यू डैडी।”

 

Related posts