फाफ डू प्लेसिस ने सुपरमैन बन हवा मे उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फाफ डू प्लेसिस ने सुपरमैन बन हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच, वीडियो 

फाफ डू प्लेसिस ने सुपरमैन बन हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच, वीडियो

विश्व क्रिकेट में फील्डिंग का स्तर लगातार बेहतर होता जा रहा है. जो मौजूदा समय के क्रिकेट में देखने को मिल रहा है. दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में भी उसकी एक झलक नजर आई. फाफ डू प्लेसिस ने मैच में सुपरमैन बन हवा में उड़ते हुए एक शानदार कैच पकड़ा है.

फाफ डू प्लेसिस ने पकड़ा शानदार कैच

फाफ डू प्लेसिस ने सुपरमैन बन हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच, वीडियो 1

मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने अपनी जान लगा दी है. जो नजर भी आ रहा है. इंग्लैंड के दूसरी पारी में जो रूट 56 रन बना कर खेल रहे थे. उसी समय पर्दापण कर रहे बुहरान हैंडरिक्स की गेंद पर रूट ने शॉट खेला.

जिसके बाद हवा में उड़ते हुए फाफ डू प्लेसिस ने बहुत ही शानदार कैच पकड़कर जो रूट को पवेलियन भेज दिया. जिसके बाद में इंग्लैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका को चौथी पारी में असंभव सा नजर आने वाला स्कोर दिया है. जिसका पीछा करना बहुत मुश्किल है.

इंग्लैंड की टीम मजबूत स्थिति में पहुंची

फाफ डू प्लेसिस ने सुपरमैन बन हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच, वीडियो 2

चौथे टेस्ट के पहले पारी में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 400 रन बनाये. जिसमें जो रूट ने 59 रन जाक क्रेवली ने 66 रन बनाये थे. जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम अपनी पहली पारी में मात्र 183 रनों पर आलआउट हो गयी.

जिसमें विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक ने 76 रन बनाये. जबकि दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम ने मात्र 248 रन बनाये. जिसमें जो रूट ने 58 रन बनाये. जबकि दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने अब तक 89 रन बना कर 2 विकेट गंवाए हैं. अभी भी वो लक्ष्य से 377 रन पीछे चल रहे हैं.

एकदिवसीय सीरीज खेलेगी इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका

फाफ डू प्लेसिस ने सुपरमैन बन हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच, वीडियो 3

टेस्ट सीरीज के समाप्ति के बाद इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी. जिसके पहले दो अभ्यास मैच में खेला जायेगा. जिसके बाद 3 एकदिवसीय मैच और उसके बाद 3 टी20 मैच भी खेले जायेंगे. इन दोनों सीरीज में क्विंटन डी कॉक की टीम जीत दर्ज करने का पूरा प्रयास करती हुई नजर आएँगी.

Related posts