CWC 2019, SAvsWI: फाफ डू प्लेसी ने मैच रद्द होने के बाद टीम के फैंस को दी खुशखबरी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019, SAvsWI: फाफ डू प्लेसी ने मैच रद्द होने के बाद टीम के फैंस को दी खुशखबरी 

CWC 2019, SAvsWI: फाफ डू प्लेसी ने मैच रद्द होने के बाद टीम के फैंस को दी खुशखबरी

आईसीसी विश्व कप 2019 में आज दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया मैच बेनतीजा रहा। इस टूर्नामेंट में यह दूसरा मौका है जब किसी मैच का नतीजा नहीं निकला था। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हुआ 11वां मैच भी बेनतीजा रहा था। दोनों ही टीमों को इस रद्द मुकाबले के बाद एक- एक अंत मिल गये हैं। फाफ डू प्लेसी की कप्तानी वाली दक्षिण अफ्रीका को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है।

मैच बाधित होना सबसे बुरा

CWC 2019, SAvsWI: फाफ डू प्लेसी ने मैच रद्द होने के बाद टीम के फैंस को दी खुशखबरी 1

दक्षिण अफ्रीका को पहले तीनों मैचों में हार मिली थी और इसी वजह से उनके लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण था। इस मैच के रद्द होने के बाद उनपर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। मैच के बाद कप्तान फाफ डू प्लेसी ने कहा

“बारिश से प्रभावित मैच सबसे खराब हैं। दोनों टीमों को रिजल्ट चाहिए था, लेकिन आप मौसम को नियंत्रित नहीं कर सकते। आप बिना विकेट खोए आज की तरह एक दिन की शुरुआत करना चाहते हैं, लेकिन सामने कई स्ट्राइक गेंदबाज थे। वे दो विकेट लेने में सफल रहे। ज्यादातर बारिश से प्रभावित मैच में बाद बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए उपयुक्त होता है। लेकिन फिर भी 30-35 ओवर के खेल में आप बचाव कर सकते हैं, लेकिन हमें आज कुछ भी करने को नहीं मिला।”

फाफ डू प्लेसी ने दी अच्छी खबर

CWC 2019, SAvsWI: फाफ डू प्लेसी ने मैच रद्द होने के बाद टीम के फैंस को दी खुशखबरी 2

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने मैच रद्द होने के बाद ऐसी खबर दी है, जिससे फैंस खुश हो सकते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल हुए तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी अगले मैच में फिट हो जाएगे। टीम का अगला मुकाबला 15 जून को अफगानिस्तान से होगा। फाफ ने कहा

“लुंगी अगले मैच के लिए फिट होंगे जो हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम एक ऐसे गेंदबाजी आक्रमण की तलाश कर रहे हैं जो काफी मजबूत हो। हमारे अगला मुकाबला अफगानिस्तान से है। इस मैच में हमें ठोस प्रदर्शन करने और गति प्राप्त करने की आवश्यकता है।”

Related posts