फाफ डू प्लेसिस ने हार्डस विलोजेन के बारे में दिया अजीबोगरीब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फाफ डू प्लेसिस ने इस खिलाड़ी के लिए कहा, वो मेरी बहन के साथ सो रहा है इसलिए आज नहीं खेला 

फाफ डू प्लेसिस ने इस खिलाड़ी के लिए कहा, वो मेरी बहन के साथ सो रहा है इसलिए आज नहीं खेला

आईपीएल के ही सीखकर दक्षिण अफ्रीका ने मजांसी सुपर लीग की शुरुआत की है. जहाँ पर दक्षिण अफ्रीका के सभी खिलाड़ी मौजूद हैं. इस बीच जहाँ पर पर्ल रॉक्स की टीम में फाफ डू प्लेसिस और हार्डस विलोजेन खेलते हैं. साथी खिलाड़ी होने के साथ इन दोनों खिलाड़ियों का एक अलग रिश्ता है. जिसके कारण उन्होंने आज एक अजीबोगरीब बयान दिया है.

फाफ डू प्लेसिस ने हार्डस विलोजेन पर दिया अजीबोगरीब बयान

फाफ डू प्लेसिस ने इस खिलाड़ी के लिए कहा, वो मेरी बहन के साथ सो रहा है इसलिए आज नहीं खेला 1

मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका में मंजासी सुपर लीग खेला जा रहा है. जहाँ पर फाफ डू प्लेसिस और हार्डस विलोजेन एक  टीम में खेल रहे हैं. फाफ डू प्लेसिस की बहन रेमी डू प्लेसिस के साथ हार्डस विलोजेन की शादी हो गयी है. जिसके कारण वो आज के मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे.

आज उनकी टीम का मैच है. जिसपर टॉस के समय टॉस प्रेजेंटेटर ने पर्ल रॉक्स के कप्तान डू प्लेसिस से टीम में बदलाव के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि

” विलोजेन आज नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वह मेरी बहन के साथ बिस्तर पर लेटे हैं क्योंकि कल उनकी शादी हुई थी.”

मजबूत स्थिति में पहुँच चुकी है पर्ल रॉक्स की टीम

फाफ डू प्लेसिस ने इस खिलाड़ी के लिए कहा, वो मेरी बहन के साथ सो रहा है इसलिए आज नहीं खेला 2

टॉस हारने के बाद पर्ल रॉक्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की, जिसमें उनके लिए कैमरून डेलपोर्ट नमे 39 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज काइल वेर्रेयन्ने ने 36 रन बनाये. जिसके कारण उनकी टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गँवा कर 168 रन बनाया. विपक्षी टीम के लिए इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट हासिल किया.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए नेल्सन मंडेला बे जायंट की टीम ने 4 ओवर में 1 विकेट गँवा कर 32 रन बना चुकी है. फेरिस्को एडम्स ने एक विकेट हासिल किये हैं. पर्ल रॉक्स की टीम मौजूदा समय में मजबूत स्थिति में पहुँच चुकी है.

इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे फाफ डू प्लेसिस

फाफ डू प्लेसिस ने इस खिलाड़ी के लिए कहा, वो मेरी बहन के साथ सो रहा है इसलिए आज नहीं खेला 3

 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बुरी तरह से हारने के बाद अब दक्षिण अफ्रीका की टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है. जहाँ पर उनके कप्तान फाफ डू प्लेसिस ही रहने वाले हैं. ये टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से खेला जाना है.

Related posts