बुमराह ने अपनी एक शानदार बॉल पर डु-प्लेसी को ऐसे कर दिया गुमराह, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: बुमराह ने डाली ऐसी शानदार बॉल डु-प्लेसी हो गये गुमराह, देखते रह गये अम्पायर का चेहरा 

वीडियो: बुमराह ने डाली ऐसी शानदार बॉल डु-प्लेसी हो गये गुमराह, देखते रह गये अम्पायर का चेहरा

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच फ्रीडम टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच चल रहा है। दो मैच हारने के बाद भारत तीसरे मैच में जोहान्सबर्ग के मैदान पर उतरा है। आज मैच का दूसरा दिन ही है, लेकिन मैच में काफी कुछ हो चुका है। पहले दो मैच की तरह इस मैच में भी गेंदबाजों का बोलबाला रहा और दोनों ही टीम के बल्लेबाजों को बड़ी ही खतरनाक गेंदों का सामना करना पड़ा है।

भुवनेश्वर ने फिर किया परेशान

वीडियो: बुमराह ने डाली ऐसी शानदार बॉल डु-प्लेसी हो गये गुमराह, देखते रह गये अम्पायर का चेहरा 1

भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार, इशांत शर्मा और बुमराह ने बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की है। बुमराह ने आज अपनी एक गेंद पर साउथ अफ्रीका के कप्तान को ऐसे आउट किया कि वो दंग रह गए। एबी डीविलियर्स के आउट होने के बाद कप्तान फॉफ डुप्लेसी मैदान पर आए लेकिन उन्हें भारतीय गेंदबाजों ने आते ही काफी परेशान करना शुरू कर दिया। भुवनेश्वर, इशांत और बुमराह तीनों ने मिलकर डु-प्लेसी को काफी परेशान किया। आउट स्विंग, इन स्विंग, गेंदों में मेजबान कप्तान फंसते चले गए। तभी बुमराह की एक बॉल को फॉफ डु-प्लेसी ने लेफ्ट किया लेकिन उनको इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वो इस बॉल पर बोल्ड हो जाएंगे।

बुमराह ने डु-प्लेसी को किया गुमराह

वीडियो: बुमराह ने डाली ऐसी शानदार बॉल डु-प्लेसी हो गये गुमराह, देखते रह गये अम्पायर का चेहरा 2

बुमराह की ये बॉल इतनी ज्यादा इन स्विंग हुई कि डु-प्लेसी बोल्ड हो गए। इस गेंद ने उनको बिल्कुल चौंका दिया और भारत को एक और सफलता मिल गई। इससे पहले भी कई बार डु-प्लेसी बीट हुए थे लेकिन फिर बुमराह ने अपनी एक लाजवाब गेंद पर डु-प्लेसी को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

हालांकि उनका विकेट गिरने के बाद थर्ड अंपायर ने नो बॉल चेक किया तो एक बार लगा कि बुमराह की ये गेंद नो बॉल हो गई है लेकिन जब गौर से देखा गया तो पता चला कि बुमराह का पैर नो बॉल लाइन के बिल्कुल जरा सा पीछे था, जिसकी वजह से वो बॉल नो बॉल नहीं हुई और डु-प्लेसी को वापस पवेलियन जाना पड़ा।

जोहानस्बर्ग में बैटिंग करना काफी मुश्किल

वीडियो: बुमराह ने डाली ऐसी शानदार बॉल डु-प्लेसी हो गये गुमराह, देखते रह गये अम्पायर का चेहरा 3

भारत ने इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और मात्र 187 रन बनाए तो सबने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों का फ्लोप शो जारी रहा, लेकिन जब दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज मैदान पर उतरे तो सभी को समझ आया कि विकेट उतना आसान नहीं है जितना सब उम्मीद कर रहे थे। इसी वजह से साउथ अफ्रीका के लिए भी रन बनाना काफी मुश्किल हो रहा है।

Related posts

Leave a Reply