फाफ डू प्लेसी ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार इन खिलाड़ियों को बताया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC-2019 : फाफ डू प्लेसी ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार इन खिलाड़ियों को बताया 

CWC-2019 : फाफ डू प्लेसी ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार इन खिलाड़ियों को बताया

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की टीम के बीच विश्व कप 2019 का पहला मैच लंदन के कैनिंगटन ओवल मैदान पर खेला गया. इस मुकाबले को इंग्लैंड की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 104 रन से जीत लिया है और पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए है. टीम की हार के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान डू प्लेसी अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में काफी उदास दिखाई दिए हैं.

तीनों विभाग में हम पिछड़े

CWC-2019 : फाफ डू प्लेसी ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार इन खिलाड़ियों को बताया 1

साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टीम की हार के बाद अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “मुझे लगता है कि हम तीनों विभागों में आज पिछड़े हैं. हम एक समय लग रहा था, कि इंग्लैंड 330-340 रन बना लेगी, लेकिन इसके बावजूद हमने उन्हें 311 के स्कोर पर रोका. हालाँकि, हमें यह लक्ष्य हासिल करना चाहिए था. हमें दुःख है, कि इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए. 

इंग्लैंड एक हाई क्वालिटी टीम

CWC-2019 : फाफ डू प्लेसी ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार इन खिलाड़ियों को बताया 2

फाफ डू प्लेसी ने टीम की हार के बाद अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “हम लेग स्पिन के साथ दोनों सलामी बल्लेबाजों को टारगेट करना चाहते थे, खासकर से रॉय को, इसलिए हमने इमरान ताहिर को ही पहले ओवर में दिया. यह कुछ हद तक काम भी किया और हमें जॉनी बैरेस्टों का विकेट भी मिला, लेकिन जेसन रॉय ने अच्छी बल्लेबाजी की. 

इंग्लैंड एक हाई क्वालिटी वाली टीम है. उनकी बल्लेबाजी वास्तव में काफी मजबूत है. उन्होंने आज बल्ले के साथ दिखाया है, कि वह क्या कर सकते हैं.”

उम्मीद है, कि हाशिम अमला अगला मैच भी खेलेंगे

CWC-2019 : फाफ डू प्लेसी ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार इन खिलाड़ियों को बताया 3

हाशिम अमला की चोट पर बोलते हुए फाफ डू प्लेसी ने कहा, “हाशिम अमला अब ठीक है और जब वह ड्रेसिंग रूम में वापस आये, तो वह मैदान पर भी ठीक लग रहे थे. उम्मीद है कि वह अगला मैच भी हमारे लिए खेलेंगे. जब हमारे पास डेल स्टेन भी होंगे, तो शायद हम अपनी विपक्षी टीमों को 300 के नीचे रोक सकते हैं.”

Related posts