फाइनल हारने के बाद फाफ ड्यू प्लेसी ने धोनी के लिए कही यह बात

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

मुंबई के खिलाफ फाइनल हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के लिए फाफ ड्यूप्लेसिस ने कही दिल छु जाने वाली बात 

मुंबई के खिलाफ फाइनल हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के लिए फाफ ड्यूप्लेसिस ने कही दिल छु जाने वाली बात

51 दिनों चलने वाली विश्व क्रिकेट की सबसे रोमांचक क्रिकेट लीग (इंडियन प्रीमियर लीग) अब समाप्त हो चुकी है. आईपीएल 12 का फाइनल तीन बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जिसे रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने मात्र 1 रन के करीबी अंतर से जीतकर अपने नाम किया.

मुंबई इंडियंस ने ना सिर्फ आईपीएल 12 का ख़िताब अपने नाम किया, बल्कि वह आईपीएल के इतिहास की सबसे पहली टीम भी बन गयी, जिन्होंने पूरे चार बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती हो.

फाफ ने धोनी के लिए कही यह बात 

(Photo: IANS)

आईपीएल 12 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रनर-अप रही और टीम के आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी जीतने का ख्वाब सिर्फ एक ख्वाब बनकर ही रह गया. आईपीएल खत्म होने के बाद दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ ड्यू प्लेसी ने महेंद्र सिंह धोनी के लिये सोशल मीडिया पर एक बात कही…

फाफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि

”मैं साल 2011 से महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रिकेट खेलता आ रहा हूँ… हम दोनों को ही PANERAI कंपनी की घड़ियाँ बहुत पसंद आती हैं और हम दोनों इस ब्रांड के फैन बन चुके हैं.”

 

टूर्नामेंट में खूब चला था दोनों का बल्ला

फोटो सूत्र: आईपीएल/बीसीसीआई

पूरे आईपीएल 12 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के सलामी बल्लेबाज फाफ ड्यू प्लेसी का बल्ला जमकर बोला. एमएस धोनी ने जहां 134.63 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 416 रन बनाये, तो फाफ ड्यू प्लेसी के बल्ले से 36 की शानदार औसत के साथ 396 रन निकले.

आईपीएल 12 के दौरान एक साथ खेलने वाले महेंद्र सिंह धोनी और फाफ ड्यू प्लेसी, अब आगामी आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आयेगे.

5 तारिख को हैं पहला मुकाबला 

Photo Credit : BCCI

वनडे विश्व कप में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत बुधवार, 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथहैम्पटन के मैदान से करेगी. इसी मैच के दौरान एक बार फिर से एमएस धोनी और फाफ ड्यू प्लेसी के दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आयेगे और अपनी अपनी टीमों को जीताने की कोशिश करेगे.

Related posts