श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड की चुनौती के लिए तैयार है : डूप्लेसी | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड की चुनौती के लिए तैयार है : डूप्लेसी 

श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड की चुनौती के लिए तैयार है : डूप्लेसी

साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खत्म हुए आखिरी वन डे मैच के बाद फाफ डूप्लेसी ने कहा, कि साउथ अफ्रीका की टीम न्यूज़ीलैण्ड दौरे के लिए बिलकुल तैयार है. न्यूज़ीलैण्ड की टीम का प्रदर्शन अपने घर पर पिछले कुछ समय से बहुत अच्छा रहा है. साउथ अफ्रीका को छोड़कर कोल्पेक डील साइन करने का कोई पछतावा नहीं है : काइल एबोट

न्यूज़ीलैण्ड टीम ने अपने घर पर अभी कुछ समय पहले आई बांग्लादेश की टीम को पूरी सीरीज में व्हाइटवाश कर वापस भेजा था. उसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम को भी 3 मैचों की वन डे सीरीज में 2-0 से हराया था.

साउथ अफ्रीका टीम ने अभी श्रीलंका की टीम को 5 मैचों की वन डे सीरीज में व्हाटवाश किया है, इस सीरीज के आखिरी मैच के बाद फाफ डूप्लेसी ने कहा, “न्यूज़ीलैण्ड की टीम श्रीलंका की टीम की अपेक्षा में ज्यादा चुनौतीपूर्ण है. जो अपने घर पर और भी ज्यादा खतरनाक है.”

फाफ डूप्लेसी ने आगे कहा,

“हम पिछले बहुत समय से अच्छा खेल रहे है और आगे भी हम अपने प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेंगे. हम न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ़ पूरे आत्मविश्वास के साथ मैच खेलंगे और हमें पता है, न्यूज़ीलैण्ड की टीम अपने घर पर बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रही है, लेकिन फिर भी हम वहाँ जाकर अच्छा क्रिकेट खेलेंगे.”

फाफ डूप्लेसी ने आगे न्यूज़ीलैण्ड के मैदानों के बारे में बात करते हुए कहा, “हमारे लिए वहाँ जाकर सिर्फ वहाँ के मैदानों को समझना अहम होगा, उसके बाद हम वहाँ भी अच्छा क्रिकेट खेल सकेंगे. हम जानते है, वहाँ के मैदानों पर साउथ अफ्रीका के मैदानों से ज्यादा स्विंग है, इसलिए हमें उसी के लिए अभ्यास करने की जरुरत है.”  न्यूज़ीलैण्ड दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका ने किया टीम का ऐलान

फाफ डूप्लेसी ने आगे अपनी टीम को लेकर कहा,

“हमारी टीम इस समय बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हमारी टीम में सिर्फ डेल स्टेन की जगह के लिए किसी तेज़ गेंदबाज़ की जरुरत है और मुझे लगता है, मोर्ने मोर्कल न्यूज़ीलैण्ड दौरे पर हमारे साथ चल पाएंगे, क्योंकि वह अपनी चोट से उभर चुके है.”  

Related posts