फैसल इकबाल

इंजमाम उल हक ने कुछ समय पहले अपने यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया के बारें में एक बड़ा बयान दिया था. जिसके बाद दानिश कनेरिया ने उसका जवाब सोशल मीडिया पर दिया था. इसी बीच इस लड़ाई में फैसल इकबाल भी शामिल हो गये. जहाँ पर कनेरिया का जवाब देते हुए फैसल इकबाल ने उन्हें फ़िक्सर और झूठा बता दिया.

फैसल इकबाल ने दानिश कनेरिया को बताया डरा हुआ

दानिश कनेरिया

जब इंजमाम उल हक ने अपने यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया के बारें में एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो ब्रायन लारा को वो स्लेज भी नहीं कर पायें थे. जिसपर कनेरिया ने उसका जवाब दिया और कहा की मैंने ब्रायन लारा को 5 बार आउट किया है. जिस लड़ाई में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी फैसल इकबाल कूदते हुए कहा कि

” मुझे ये मैच याद है क्योंकि मैं 12वें खिलाड़ी के रूप में इस टीम का हिस्सा भी था. अपने उस दोहरे शतक में ब्रायन लारा ने कई शानदार छक्के भी लगाये थे. उस 200 रनों की पारी में ब्रायन लारा के खेल को देखकर खुद दानिश कनेरिया का चेहरा भी देखने लायक था. वो बहुत निराश नजर आ रहे थे. बाद में कनेरिया बहुत डरे हुए थे.”

दानिश कनेरिया को फैसल इकबाल ने कहा फ़िक्सर

फैसल इकबाल

जिसका जवाब देते हुए दानिश कनेरिया ने फैसल इकबाल को कहा की आप अपने रिकॉर्ड देखें और जो मैंने मैच जीताये है उसके बारें में भी बात करें. जिसके बाद उसका जवाब देते हुए फैसल इकबाल ने कहा कि

” मेरे रिकॉर्ड तो उस फ़िक्सर और झूठे रिकॉर्ड बताने वाले से बेहतर ही है. जिसने खुद को लालच में आकर बेच दिया है, और अब धर्म को आगे लाकर लोगो की संवेदना हासिल कर लिया. मेरे रिकॉर्ड साफ़ है मैं अपने सीने को गर्व से फैला कर अपने रिकॉर्ड के बारें में लोगो से बात कर सकता हूँ. वो रिकॉर्ड पूरे तरह से साफ़ है.”

हालाँकि अब उम्मीद है की दानिश कनेरिया भी जल्द ही इसका जवाब देते हुए नजर आ सकते हैं. जिसका सभी फैन्स को इंतजार भी है.

कोरोना वायरस के कारण बंद है क्रिकेट

फैसल इकबाल ने अब दानिश कनेरिया को बताया फ़िक्सर और झूठा, सोशल मीडिया पर भिड़े दोनों क्रिकेटर 1

मौजूदा समय में कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट अब पूरी तरह से बंद हो गया है. फैन्स को उम्मीद थी की आईपीएल 2020 खेला जायेगा.लेकिन अब इसी वायरस के कारण आईपीएल पर भी संकट मंडरा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो अब उसे रद्द करने की घोषणा ही होनी है. हालाँकि बीसीसीआई लगातार प्रयास कर रही है. अब कई और सीरीज पर भी इस वायरस का खतरा मंडरा रहा है.