फखर जमान का इन्स्टा अकाउंट हुआ हैक, इस साथी खिलाड़ी ने इन्स्टाग्राम से करी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फखर जमान का इन्स्टा अकाउंट हुआ हैक, अफरीदी ने की ये अपील 

फखर जमान का इन्स्टा अकाउंट हुआ हैक, अफरीदी ने की ये अपील

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज फखर जमान को सोशल मीडिया पर कुछ बदमाशों ने निशाना बनाया, क्योंकि हाल ही में उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था और उनके द्वारा उनके अकाउंट को बहुत नुकसान पहुंचाया गया था. जमान फिलहाल इंग्लैंड में ग्लैमरगन के लिए टी 20 ब्लास्ट खेलने में लगे हुए हैं और अब तक सात मैचों में एक अर्धशतक बना चुके हैं.

जमान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक सभी फ़ोटो हुए डिलीट

फखर जमान

यह 1 सितंबर की सुबह की बात है जब ज़मान के प्रशंसकों ने फखर जमान के  इंस्टाग्राम अकाउंट (fakharzaman719) पर कुछ गलत होते देखा, क्योंकि उनकी सभी तस्वीरें दिख नही रही थी डिलीट हो गयी थी. कुछ अजीबोगरीब फोटो उस अकाउंट पर अपलोड हो गई थी.

एक तस्वीर ने यहां तक कहा कि खाता बिक्री के लिए था, वही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 175K से अधिक फोलोवर  हैं.

कहानी को रेडडिट पर भी पोस्ट किया गया था, जहां उनके खाते पर अकाउंट को बेचने की एक फोटो पोस्ट की गई थी. ज़मान के पाकिस्तानी टीम के साथी शाहीन शाह अफरीदी ट्विटर पर गए और उन्होंने इंस्टाग्राम से बल्लेबाज के खाते को बहाल करने के लिए कहा, जिनके बारे में उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान का गौरव हैं और कई युवा उन्हें देखते हैं और उन्हें एक रोल मॉडल के रूप में देखते हैं आप हमारी मदद करे उनके अकाउंट को सही करने में.

 

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए फखर जमान का योगदान

फखर जमान

फखर जमान को उनके देश के सबसे अच्छे आधुनिक युग के बल्लेबाजों के रूप में सम्मानित किया गया है. वह एकदिवसीय मैचों में दोहरा शतक बनाने वाले पहले पाकिस्तानी हैं, जो 210 * का स्कोर है जो जिम्बाब्वे के खिलाफ आया था बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 4 वनडे मैचों में 4 शतकों और 45.70 की औसत और 96.21 की स्ट्राइक रेट के साथ 1828 रन बनाए.

फखर जमान का इन्स्टा अकाउंट हुआ हैक, अफरीदी ने की ये अपील 1

फखर जमान का इन्स्टा अकाउंट हुआ हैक, अफरीदी ने की ये अपील 2

Related posts