फैन ने स्टेन से पूछा किस आईपीएल टीम से 2020 खेलना चाहोगे?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फैन ने पूछा, आप किस आईपीएल टीम से 2020 खेलना चाहोगे? डेल स्टेन ने दिया जवाब 

फैन ने पूछा, आप किस आईपीएल टीम से 2020 खेलना चाहोगे? डेल स्टेन ने दिया जवाब

साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने हाल में ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी, लेकिन अब भी वह लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेलने की ओर देख रहे हैं. आईपीएल 2020 में भी वह अपना नाम जरुर देंगे. इसी बीच एक डेल स्टेन ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के सवाल लिए हैं.

उनके फैंस ने उनसे कई तरह के रोचक सवाल पूछे और उन्होंने सभी सवालों का जवाब काफी मजेदार अंदाज में दिया है.

डेल स्टेन ने मुंबई इंडियंस से खेलने पर दिया जवाब

फैन ने पूछा, आप किस आईपीएल टीम से 2020 खेलना चाहोगे? डेल स्टेन ने दिया जवाब 1

इस चैट के दौरान उनसे एक भारतीय ट्विटर यूजर ने पूछा, आप किस आईपीएल टीम से 2020 खेलना चाहोगे, तो इसके जवाब में डेल स्टेन ने लिखा, “जो भी टीम मुझे अफोर्ड कर पाएगी, उस टीम से खेलूंगा”

जब उनसे इस चैट के दौरान एक प्रशंसक ने पूछा, क्या आप मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहोगे, तो इसके जवाब में डेल स्टेन ने कहा, “अगर वे मुझे अपनी टीम में चाहते हैं, तो मैं खुशी से आऊंगा”

बता दें, कि एक दिन पहले ही डेल स्टेन को आरसीबी की टीम ने रिलीज कर दिया है. हालांकि आईपीएल 2019 में उनका अच्छा प्रदर्शन रहा था उन्होंने 2 मैचों में 4 विकेट हासिल किये थे.

शानदार रहा है डेल स्टेन का आईपीएल करियर

फैन ने पूछा, आप किस आईपीएल टीम से 2020 खेलना चाहोगे? डेल स्टेन ने दिया जवाब 2

आईपीएल में डेल स्टेन का करियर अच्छा रहा है. उन्होंने 92 मैचों में 6.76 की शानदार इकॉनमी रेट से आईपीएल में कुल 96 विकेट हासिल किये हुए हैं. वह आईपीएल में आरसीबी, हैदराबाद डेकन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात लायंस की टीम से खेल चुके हैं.

आपकों बता दे, कि डेल स्टेन ने अबतक अपने देश के लिए 93 टेस्ट मैच, 125 वनडे मैच व 44 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में वह 196 विकेट, टेस्ट में 439 विकेट व टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 61 विकेट ले चुके हैं. वह क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं.

यहाँ देखें डेल स्टेन द्वारा दिए गए जवाब

Related posts