IND vs PAK: हार्दिक पांड्या के फैनबेस का कोई जवाब नहीं...दुबई में जड़ा विनिंग सिक्स तो अफगानी फैन ने किया 'किस' 1

एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दे दी। दोनों ही टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद यह पहला मुकाबला था। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आखिरी क्षण में मैच का रुख ही पलट दिया और भारत की झोली में जीत डाल दी।

भारत के इस जीत से केवल भारतीय फैंस ही नहीं बल्कि अफगानिस्तान के फैंस भी काफी ज्यादा खुश दिखे। इसी दौरान अफगानिस्तान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स टीवी के बाहर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को किस करता दिख रहा है।

अफगानिस्तान में दिखा भारत का सपोर्टर

अफगानी फैन ने किया हार्दिक पांड्या को किस
अफगानी फैन ने किया हार्दिक पांड्या को किस

रविवार को खेले गए भारत-पाक मुकाबले में भारत की जीत हुई इस जीत का जश्न हर जगह मनाया गया। इसी बीच अफगानिस्तान से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक घर में कुछ लोग यह मुकाबला देख रहे हैं और इसी बीच एक शख्स टीवी के बाहर ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को किस करके जश्न मनाता हुए दिखता है और फिर कमरे से बाहर चला जाता है। बता दें कि एशिया कप के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान की शुरूआत भी जीत से ही हुई है, जहां उन्होंने पहले ही मैच में श्रीलंका को हराया था।

यहां देखे वीडियो

हार्दिक पांड्या बने जीत के हिरो

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने जीत के लिए 149 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे भारत आखिरी ओवरों में बड़ी ही आसानी से जीत लिया। इस जीत में टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अहम भूमिका निभाई। गेंदबाजी करते हुए पांड्या ने 3 विकेट चटकाए तो वहीं बल्लेबाजी करे हुए महज 17 गेंदों में उनके बल्ले से 33 रन निकले। इस जीत के बाद भारत का अगला मुकाबला हांग-कांग से 31 अगस्त को होने वाला है।

One reply on “IND vs PAK: हार्दिक पांड्या के फैनबेस का कोई जवाब नहीं…दुबई में जड़ा विनिंग सिक्स तो अफगानी फैन ने किया ‘किस’”

Comments are closed.