मयंती लैंगर को एक यूजर ने दिया डेट पर ले जाने का ऑफर, तो क्रिकेटर की पत्नी ने दिया करारा जवाब 1

भारतीय क्रिकेट फैंस हो या विश्व के अन्य देशों के क्रिकेट फैंस, जो भारत की मशहूर स्पोर्ट्स फिमेल एंकर मयंती लैंगर को खूब पसंद करते हैं। मयंती लैंगर अपनी बोलने की शैली के अलावा अपनी खूबसूरती से फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं। इसी कारण से उन्हें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करने वालों की कमी नहीं है।

मयंती लैंगर को फैंस सोशल मीडिया पर करते रहते हैं कमेंट

मयंती लैंगर सालों से स्पोर्ट्स प्रेंजेंटेटर के रूप में अपना योगदान दे रही है। फैंस मयंती के साथ किसी ना किसी तरह से जुड़े रहने की कोशिश करते हैं, इसी कोशिश में फैंस सोशल मीडिया पर मयंती पोस्ट पर कमेंट करने से पीछे नहीं रहते हैं।

मयंती लैंगर को एक यूजर ने दिया डेट पर ले जाने का ऑफर, तो क्रिकेटर की पत्नी ने दिया करारा जवाब 2

लेकिन कभी-कभी कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जो उन्हें ऐसा सोशल मीडिया पर ऐसे कमेंट कर देते हैं जो इस खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर को नागवार गुजरता है। और वो फैंस को करारा जवाब देने से भी पीछे नहीं रहती है।

एक यूजर ने मयंती को दे डाला डेट करने का ऑफर

ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ, जहां एक फैन ने मयंती लैंगर को सोशल मीडिया यानी ट्वीटर के माध्यम से डेट पर ले जाने तक का ऑफर दे दिया। फैन का ये कमेंट मयंती लैंगर को रास नहीं आया और उन्होंने उस फैन को ऐसा जवाब दिया कि बोलती बंद कर दी।

इस फैन ने ट्वीटर पर मयंती को टैग करते हुए लिखा कि “जब मैं तुम्हें देखता हूं तब मुझे आईपीएल देखने में कोई दिक्कत नहीं होती।  काश मैं इतना प्रभावशाली होता कि तुम्हें डिनर के लिए ले जा पाता। मेरे पास ये कहने के लिए शब्द नहीं हैं कि तुम कितनी खूबसूरत हो।”

मयंती ने दिया अपने पति को साथ लाने का जवाब, यूजर की बोलती बंद

इस फहाद नाम के इस फैन के इस तरह से डिनर जैसा ऑफर देने के बाद मयंती ने उसे करारा जवाब देने की ठानी और अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए लिखा कि “धन्यवाद! मैं और मेरे पति आपके साथ जुड़ना पसंद करेंगे।”

मयंती लैंगर को एक यूजर ने दिया डेट पर ले जाने का ऑफर, तो क्रिकेटर की पत्नी ने दिया करारा जवाब 3

मयंती के द्वारा यूजर को दिए गए इस बढ़िया और करारे जवाब के बाद तो बाकी के फैंस उस यूजर की ही खिंचाई करने लगे। फैंस ने मयंती के इस जवाब को खूब पसंद किया और एक से एक कमेंट किए। मयंती के पति स्टुअर्ट बिन्नी भारत के लिए खेल चुके हैं, लेकिन फिलहाल हो क्रिकेट से पूरी तरह से दूर हैं।