VIDEO: IPL के बाद अफ्रीका टी20 लीग में भी काव्या मारन की खूबसूरती का छाया जादू, लाइव मैच में मिला शादी का प्रपोजल 1

Kavya Maran: इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे ज्यादा लोकप्रिय क्रिकेट लीग कही जा सकती है. इस लीग में दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों हिस्सा लेते है. ताबड़तोड़ क्रिकेट के अलावा यह लीग हमेशा ही अपने ग्लैमर के लिए भी सुर्खियों में रहती है. टीम का मालिकाना हक़ रखने वाली प्रीटी जिंटा, सुहाना खान और काव्या मारन (Kavya Maran) इस लिस्ट में सबसे ऊपर नज़र आती है. ऐसे में साउथ अफ्रीका टी20 लीग में भी एक ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला जब काव्य मारन के लिए शादी का प्रस्ताव कैमरे में कैद हो गया.

काव्या मारन के लिए आया शादी का प्रस्ताव

VIDEO: IPL के बाद अफ्रीका टी20 लीग में भी काव्या मारन की खूबसूरती का छाया जादू, लाइव मैच में मिला शादी का प्रपोजल 2

दरअसल बात 29 जनवरी की है जब साउथ अफ्रिका टी20 लीग के एक मुकाबले में पार्ल रॉयल्स और सनराइजर्स ईस्टर्न केप एक दूसरे से कड़ा मुकाबला कर रही थी. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पार्ल रॉयल ने 127 रन का स्कोर खड़ा किया लेकिन इस पारी के दौरान भले ही चौके छक्के कम देखने को मिले लेकिन 8 वें ओवर के खत्म होने के बाद दर्शक दीर्घा में एक फैन एक पोस्ट लिए बैठा था जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ओवर खत्म होने के बाद जब दूसरा गेंदबाज़ तैयारी कर रहा था उसी दौरान कैमरेमैंन ने फैन के एक पोस्टर को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया. जिस पर सनराइजर्स ईस्टर्न केप के एक फैन ने टीम की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) के लिए शादी का प्रस्ताव लिखा हुआ था. उन्होंने पोस्टर पर लिखा था, ‘काव्य मारन क्या तुम मुझसे शादी करोगी? इसके बाद फैन ने दिल भी बनाया हुआ था. सोशल मीडिया पर यह पोस्टर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो

कौन है काव्या मारन, क्यों है इतनी लोकप्रिय?

Kavya Maran

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ऑक्शन टेबल और स्टेडियम में एक बेहद ही खुबसूरत लड़की हमेशा नज़र आती है जिनका नाम है काव्या मारन (Kavya Maran). काव्या सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर टीम की सीईओ है. उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से संबद्ध लियोनार्ड एन स्टर्न स्कूल ऑफ बिजेनस से एमबीए की पढाई की है. काव्या को बचपन से ही क्रिकेट का शौक है और इसी कारण से वो आईपीएल से भी जुडी हुई है.

चेन्नई स्थित स्टेला मारिस कॉलेज से बीकॉम की डिग्री हासिल करने वाली काव्या सिर्फ नीलामी के दौरान ही नहीं बल्कि आईपीएल मैच के दौरान भी स्टेडियम में दिखाई देती हैं. काव्या ने पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कालनिधि मारन के बिजनेस में शामिल हुईं. कलानिधि मारन दक्षिण भारत के बड़े बड़े टीवी नेटवर्क सन टीवी के मलिक हैं. इस नेटवर्क के 32 चैनल और 24 एफएम रेडियो स्टेशन है. साल 2019 में सन टीवी नेटवर्क से जुड़ने बाद मौजूदा समय में काव्या (Kavya Maran) सन एनएक्सटी की प्रमुख हैं.