रविचंद्रन अश्विन ने फैन को दिया चेन्नई में वापसी में जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन से फैन ने पूछा कि कब करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी तो ऑफ स्पिनर ने दिया जवाब 

रविचंद्रन अश्विन से फैन ने पूछा कि कब करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी तो ऑफ स्पिनर ने दिया जवाब

आईपीएल की जब सफल टीमों के बारें बात होती है तो उसमें चेन्नई सुपर किंग्स का नाम जरुर आता है. ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत इसी टीम के साथ की थी. लेकिन अब वो दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं. फैन ने अश्विन से पूछा की कब वो चेन्नई में वापसी करेंगे तो उन्होंने बहुत ही शानदार जवाब दिया.

रविचंद्रन अश्विन ने फैन को दिया जवाब

रविचंद्रन अश्विन से फैन ने पूछा कि कब करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी तो ऑफ स्पिनर ने दिया जवाब 1

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कल ट्वीटर पर अपने फैन्स के सवालो का जवाब दे रहे थे. उसी समय उनसे एक फैन ने पूछा की आप कब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में वापसी करेंगे. जिसके बारें में अश्विन ने बहुत ही अच्छे से जवाब देते हुए कहा कि ये मेरे हाथ में नहीं है.

आपको बता दें की जब तक बैन नहीं लगा था उस समय तक अश्विन चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे थे. लेकिन वापसी के बाद वो किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा बन गये और पिछले दो साल उन्होंने पंजाब की कप्तानी भी की. अब हाल में वो दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा बन गये हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख खिलाड़ी थे रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन से फैन ने पूछा कि कब करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी तो ऑफ स्पिनर ने दिया जवाब 2

अपनी आईपीएल करियर की शुरुआत इस दिग्गज स्पिनर ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही की थी. इसी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करके अश्विन चयनकर्तायों के नजर में आये थे. जिसके बाद वो भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ी बन गये. बैन के बाद वापसी करने पर भी चेन्नई सुपर किंग्स के उन्हें वापस टीम से जोड़ने की कोशिश की थी.

लेकिन जब नीलामी में उनकी कीमत 4 करोड़ से ऊपर गयी. उसके बाद चेन्नई ने उनपर दांव नहीं लगाया, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के जंग में अश्विन को पंजाब की टीम ने 7.6 करोड़ रूपये में अपने साथ जोड़ लिया था. अब इसी रकम में वो दिल्ली के साथ भी हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलेंगे अश्विन

रविचंद्रन अश्विन

हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करने के बाद अब रविचंद्रन अश्विन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही हैं. जहाँ पर उन्हें पहली बार पिंक गेंद से खेलना है. अब देखना है की वो किस तरह से एक डे-नाईट टेस्ट में प्रदर्शन करते है. जहाँ पर ओस आने के बाद स्पिनरों को और ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

Related posts