फैन ने राजस्थान रॉयल्स से कहा बेन स्टोक्स को मुंबई को दे दो, मिला ऐसा जवाब 1

आईपीएल 2021 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, टीमें हाल ही में अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की। इसी क्रम में अभी टीमें ट्रेड विंडो के जरिए खिलाड़ियों का फेरबदल करने में लगी हुई हैं। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रॉबिन उथप्पा को चेन्नई सुपर किंग्स को दिया। जो की काफी चर्चा में रहा है। इसी बीच एक क्रिकेट फैन ने सोशल मीडिया पर बेन स्टोक्स को मुंबई को देने को कहा।

राजस्थान रॉयल्स ने स्टोक्स को किया रिटेन

बेन स्टोक्स

आईपीएल 2021 की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए जब राजस्थान रॉयल्स ने अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की सूची जारी की तो टीम ने अपने स्टार क्रिकेटर बेन स्टोक्स को रिटेन कर लिया। बेन स्टोक्स ने पिछले साल राजस्थान के लिए पूरे मैच तो नहीं खेले।

आईपीएल 2020 के दौरान बेन स्टोक्स निजी कारणों की वजह से आईपीएल के पहले हाफ से बाहर थे। लेकिन जब वह पहले हाफ के बाद टीम में लौटे तो उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच में जीत दिलाया। राजस्थान रॉयल्स ने स्टोक्स को रिटेन करने के बाद फैंस की फिलिंग जानने की कोशिश की।

फैन ने कहा स्टोक्स को मुंबई को दे दो

फैन ने राजस्थान रॉयल्स से कहा बेन स्टोक्स को मुंबई को दे दो, मिला ऐसा जवाब 2

राजस्थान रॉयल्स के पोस्ट पर एक फैन ने कमेन्ट किया, जिसमें उसने लिखा बेन स्टोक्स को मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेड करो।

इसके तुरंत बात राजस्थान रॉयल्स ने मना करने का पिक्चर साझा किया। राजस्थान रॉयल्स का यह रिप्लाई फैंस को पसंद आया। हालांकि कुछ लोग राजस्थान रॉयल्स से सवाल पूछते नजर आए।

फैंस ने राजस्थान रॉयल्स से पूछा सवाल

फैन ने राजस्थान रॉयल्स से कहा बेन स्टोक्स को मुंबई को दे दो, मिला ऐसा जवाब 3

राजस्थान रॉयल्स से कुछ फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं, एक फैन ने टीम से सवाल पूछते हुए कहा कि जयदेव उनादकट और स्टोक्स पिछले 3 साल से एटम का हिस्सा हैं, इन खिलाड़ियों ने टीम के लिए क्या किया। जयदेव उनादकट को रिटेन करने पर फैंस टीम से खुश नहीं हैं।