जयदेव उनादकट को सोशल मीडिया पर फैन ने की ट्रोल करने की कोशिश, क्रिकेटर ने बंद की बोलती 1

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। आईपीएल के दौरान उनकी जमकर धुनाई हुई थी और उससे पहले भी उनके खिलाफ काफी रन बनते आये थे। कई वजह से सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बनता आया है और एक बार फिर ऐसा ही हुआ।

फिर ट्रोल करने की कोशिश

जयदेव उनादकट को सोशल मीडिया पर फैन ने की ट्रोल करने की कोशिश, क्रिकेटर ने बंद की बोलती 2

सोशल मीडिया पर फैन ने एक बार फिर जयदेव उनादकट को ट्रोल करने की कोशिश की। एशेज सीरीज में स्टीवन स्मिथ की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद में उनादकट ने उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला। दोनों आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं।

ट्विटर पर उनादकट ने स्मिथ की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए लिखा, “मास्टर क्लास एक्शन में, क्या बेहतरीन फाइटर है यह खिलाड़ी।”

जयदेव उनादकट के इस पोस्ट पर किसी ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें डिंडा एकेडमी का मेंबर बनाते हुए पोस्ट डाला। उनादकट की पोस्ट पर फैन ने लिखा

उनादकट ने दिया जवाब

जयदेव उनादकट को सोशल मीडिया पर फैन ने की ट्रोल करने की कोशिश, क्रिकेटर ने बंद की बोलती 3

जयदेव उनादकट फैंस के इस पोस्ट पर जवाब देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा

“क्या आप लोगों के पास ध्यान केंद्रित करने के लिए और कुछ नहीं है? गंभीरता से? इतनी नफरत और  ईष्या किस बात के लिए?”

ऐसा रहा है करियर

भारतीय टीम के लिए जयदेव उनादकट ने अभी तक एक टेस्ट, सात वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं। टेस्ट मैच में उन्हें के भी विकेट नहीं मिला है वहीं वनडे में उनके नाम 8 औत टी-20 क्रिकेट में 14 विकेट हैं।

उन्होंने भारत के लिए अपना अंतिम मैच पिछले साल निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। उनके बाद आईपीएल में खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही है।