इंग्लैंड के फैंस ने डेविड वार्नर के खिलाफ लगाये नारे, बोला चीटर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: अभ्यास मैच के दौरान इंग्लैंड के फैंस ने डेविड वार्नर के खिलाफ लगाये ‘चीटर’ के नारे 

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: अभ्यास मैच के दौरान इंग्लैंड के फैंस ने डेविड वार्नर के खिलाफ लगाये ‘चीटर’ के नारे

आज शनिवार, 25 मई को आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप में चार बड़ी टीमें अभ्यास मैचों में आमने सामने हैं. एक तरह जहाँ ओवल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जा रहा हैं, तो दूसरी तरह साउथेम्पटन के मैदान पर गतविजेता ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम आमने सामने हैं. भारत, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और मेजबान इंग्लैंड इन चारों ही टीमों को विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है.

बात अगर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे हैं मैच की करे, तो मैच की शुरुआत में एक दृश्य देखने को मिला, जिसका अनुमान बहुत पहले से लगाया जा रहा था.

वार्नर का उड़ाया मजाक 

डेविड वार्नर

मैच की शुरुआत इंग्लैंड की टीम के टॉस जीतने के साथ हुई और टीम के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वार्नर और कप्तान एरोन फिंच पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान पर आये.

बस फिर क्या था, जैसे ही डेविड वार्नर ने मैदान पर कदम रखा वैसे ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम के समर्थकों ने उनके खिलाफ जोरदार नारे लगाने शुरू कर दिए. फैंस ने डेविड वार्नर को चीटर कहकर बुलाया. वार्नर को लेकर फैंस कर रहे थे

‘Get off Warner you cheat’ वार्नर तुम चीटर हो, यहाँ से जाओ…

मैनेजर ने मांगी सिक्यूरिटी 

डेविड वार्नर

डेली मिरर न्यूपेपर की रिपोर्ट के मुताबिक डेविड वार्नर के मैनेजर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से सिक्यूरिटी की मांग की हैं. गौरतलब हैं, कि डेविड वार्नर की पत्नी गर्भवती हैं और वह अपने तीसरे बच्चे को ब्रिटेन में ही जन्म देना चाहती हैं और इसी बात को ध्यान में रखते हुए वार्नर के मैनेजर ने सिक्यूरिटी की मांग की है.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैंस को ध्यान में रखते हुए वार्नर के मैनेजर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से गुजारिश की हैं. अभ्यास मैच के दौरान भी फैंस तब तक डेविड वार्नर के खिलाफ नारे लगाते रह जब तक वह आउट होकर वापस पवेलियन ना लौट गये. डेविड वार्नर ने 55 गेंदों का सामना करते हुए 43 रन बनाये और अपनी पारी में पांच चौके भी जमाए.

बॉल टेम्परिंग में आया था नाम 

डेविड वार्नर

आप सभी को बता दे, कि पिछले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे के कैपटाउन टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को बॉल टेम्परिंग के आरोप में लिप्त पाया था और उसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोनों ही खिलाड़ियों पर एक साल का कड़ा प्रतिबंद लगाया था.

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने पहले ही अपने बयान में कहा था, कि यह टूर्नामेंट और एशेज हमको इंग्लैंड में ही खेलना हैं और इस दौरान क्राउड एक बड़ा किरदार अदा करेगा.

Related posts