संजू सैमसन को टीम में नहीं चुनने पर फैंस निराश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

संजू सैमसन को नहीं मिली टीम में जगह, तो अब फैंस ने विंडीज के खिलाफ इस मैच का किया बाहिष्कार 

संजू सैमसन को नहीं मिली टीम में जगह, तो अब फैंस ने विंडीज के खिलाफ इस मैच का किया बाहिष्कार

अगले महीनें से भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज के साथ ही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। गुरुवार को भारतीय टीम ने आगामी टी20 सीरीज के लिए जो टीम चुनी है उसमें कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है।

संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से किया ड्रॉप

लेकिन वहीं चयनकर्ताओं ने हर किसी को हैरान करते हुए टी20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम से युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

संजू सैमसन को नहीं मिली टीम में जगह, तो अब फैंस ने विंडीज के खिलाफ इस मैच का किया बाहिष्कार 1

एमएसके प्रसाद की अगुवायी में भारतीय सीनियर टीम सेलेक्शन कमेटी ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका देने के बाद अचानक से बिना किसी मौका दिए संजू सैमसन को फिर से ड्रॉप कर दिया गया।

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में मिली थी जगह, बिना मैच खिलाए किया बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर चयनकर्ताओं को प्रभावित कर बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम में जगह बनायी थी।

संजू सैमसन को नहीं मिली टीम में जगह, तो अब फैंस ने विंडीज के खिलाफ इस मैच का किया बाहिष्कार 2

विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक लगाने वाले संजू सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका तो मिला लेकिन एक भी मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया। ऐसे में उम्मीद जतायी जा रही थी कि सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ बरकार रखा जाएगा।

सेलेक्शन कमेंटी पर संजू को नहीं चुनने पर भड़के फैंस

लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ चुनी गई टीम से संजू सैमसन का नाम नहीं नजर आया। संजू को इस तरह से टीम से बाहर करने पर फैंस खासे निराश हैं और एमएसके प्रसाद एंड कंपनी की जोरदार आलोचना की।

संजू सैमसन को नहीं मिली टीम में जगह, तो अब फैंस ने विंडीज के खिलाफ इस मैच का किया बाहिष्कार 3

खासकर फैंस इसलिए नाराज हैं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज का दूसरा मैच त्रिवेंद्रम में खेला जाएगा जो संजू सैमसन का होम ग्राउंड है। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी की संजू को उनके होम टाउन में खेलने का मौका मिल सकता है लेकिन सेलेक्टर्स ने उन्हें नहीं चुना

और अब ट्वीटर पर फैंस त्रिवेन्द्रम में खेले जाने वाले मैच को लेकर चयनकर्ताओं को टारगेट कर रहे हैं। तो साथ ही त्रिवेन्द्रम टी20 को बायकॉट करने का आह्वान भी कर रहे हैं।

Related posts