कल साउथ अफ्रीका के हाथो मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम की चारो तरफ आलोचना हो रही  है, भारतीय टीम का ट्वीटर और फेसबुक पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है, भारतीय टीम पर काफी जोक बन रहे है.

हार के बाद भारतीय कप्तान ने अपने गेंदबाजो का बचाव किया और कहा, उनके तेज गेंदबाजो को भी पिच से कोई सहायता नहीं मिल रही  थी, न ही उनके गेंद स्विंग हो रही  थी, और न ही बाउंस का कोई प्रभाव पड़ रहा था.

 

भारतीय टीम ने कल अब तक सबसे खराब प्रदर्शन किया पहले भारतीय गेंदबाजो की साउथ अफ्रीकन बल्लेबाजो ने जमकर धुनाई किया, और उसके बाद साउथ अफ्रीकन गेंदबाजो ने भारतीय बल्लेबाजो को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था.

इस मैच के हार के साथ भारतीय टीम पर लोगो ने जमकर गुस्सा उतारा, लोगो ने फेसबुक और ट्वीटर पर काफी मजेदार ट्वीट और स्टैट्स अपडेट किये.

एक प्रसंशक ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा:

“भारतीय टीम को बाहुबली काफी पसंद है, इसलिए 8 बजे टीवी पर प्रशारित होने वाले फिल्म बाहुबली को देखने के लिए भारतीय टीम ने फटाफट विकेट गवाये. और जल्दी मैच खत्म करने की कोशिश में लगी हुई है.”

एक प्रसंशक ने अपने ट्वीटर पर लिखा:
“साउथ अफ्रीका 4G की स्पीड से रन बनाने में लगी हुई है, और भारतीय टीम अभी भी आइडिया की तलास में है.”



  • SHARE

    Related Articles

    इतिहास के पन्नों से- पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने आज ही...

    वर्तमान समय में वनडे क्रिकेट इतिहास में कई बड़ी व्यक्तिगत पारियां खेली जा चुकी है। विश्व क्रिकेट में अब तक तो कई ऐसे खिलाड़ी...

    मंयती लैंगर को केविन पीटरसन ने बताया प्रोफेशनल तो मयंती ने दिया पीटरसन को...

    आईपीएल को लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के फैन्सों के बीच जमकर दीवानगी देखने को मिलती है। इस रोमांचक लीग में पल दर...

    रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने खोले WWE के कई राज, लेकिन अंडरटेकर की...

    पूर्व रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने 'द रेसलिंग एस्टेट' को दिए साक्षात्कार में रेसलरों को मिली अपार सफलता के राज़ खोले हैं। अंडरटेकर...

    IPL 2018 की 5 ऐसी पारियां जिसने जीत लिया सभी का दिल

    रोमांचक मुकाबले के साथ शुरु हुआ आईपीएल का 11वां सीजन अब कुछ मैचों के बाद ख़त्म होने वाला है. इस दौरान हमें धड़कने बढ़ाने...

    IPL 2018: खत्म होने के कगार पर है आईपीएल लेकिन अब तक नहीं बना...

    आईपीएल 2018 के लीग के सभी मुकाबले अब खेले जा चुके है अर्थात 56 मैच खेले जाने के बाद भी अब तक एक भी...