दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए कुछ इस तरह से तैयारी कर रहे हैं धोनी

Trending News

Blog Post

NEWS

CWC19- अभ्यास मैच में धोनी ने किया छक्कों की बरसात, सोशल मीडिया पर प्रशंसको ने बताया मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट 

CWC19- अभ्यास मैच में धोनी ने किया छक्कों की बरसात, सोशल मीडिया पर प्रशंसको ने बताया मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेली जा रही आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को अब भी अपने मिशन विश्व कप के आगाज का इंतजार है जो 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए उतरने के साथ ही खत्म हो जाएगा।

अपने पहले मैच को लेकर भारतीय टीम कर रही है कड़ी मेहनत

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का आगाज वैसे तो 30 मई से ही हो चुका है जिसके बाद से इस टूर्नामेंट में शामिल सभी टीमों ने अपने पहले मैच की शुरुआत कर ली है लेकिन भारतीय टीम का पहला मैच बाकी है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को अपने पहले मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम मैदान में जमकर पसीना बहा रही है। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी इन दिनों विश्व कप जीतने के इरादें को ध्यान में रखते हुए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

नेट प्रैक्टिस में भी दिख रहा है महेन्द्र सिंह धोनी का जलवा

भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच साउथैंपटन में खेला जाएगा और इस मैदान में नेट प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी जबरदस्त बल्लेबाजी दिखा रहे हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी इन दिनो खूब लय में दिख रहे हैं खासकर ये साल तो धोनी के लिए अब तक जिस तरह का गुजरा है उससे तो वो विश्व कप में कोई धमाका कर रकते हैं। और उन्होंने इसका ट्रेलर बांग्लादेश के खिलाफ वार्म अप मैच में दिखा भी दिया था।

बीसीसीआई ने धोनी के लंबे शॉट का वीडिया किया ट्वीट, फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया

इसी तरह से वो जोश और उत्साह के साथ नेट प्रैक्टिस में बल्लेबाजी कर रहे हैं। बीसीसीआई ने धोनी की बल्लेबाजी की प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक लंबा शॉट खेला है। जो आउट ऑफ पार्क हो चला।

बीसीसीआई के द्वारा ट्वीट किए गए इस वीडियो के बाद इसे जमकर रिट्वीट मिल रहे हैं। भारतीय टीम और महेन्द्र के फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और उम्मीदें भी लगाकर बैठे हैं।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts