WATCH: डेविड वॉर्नर को आउट होने के बाद दर्शकों ने दिखाए सैंड पेपर, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: डेविड वॉर्नर को आउट होने के बाद दर्शकों ने दिखाए सैंड पेपर, देखें वीडियो 

WATCH: डेविड वॉर्नर को आउट होने के बाद दर्शकों ने दिखाए सैंड पेपर, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज की शुरुआत हो गयी है। पहला टेस्ट मैच बर्मिंघम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच से डेविड वॉर्नर, स्टीवन स्मिथ और कैमरुन बेनक्रॉफ्ट की टेस्ट क्रिकेट में वापसी हुई है।

WATCH: डेविड वॉर्नर को आउट होने के बाद दर्शकों ने दिखाए सैंड पेपर, देखें वीडियो 1

डेविड वॉर्नर का बल्ला नहीं चला

डेविड वॉर्नर

विश्व कप में रोहित शर्मा के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले डेविड वॉर्नर पहले एशेज टेस्ट की पहली पारी में कुछ खास नहीं कर पाए। 14 गेंदों में दो रनों की पारी खेलकर स्टुअर्ड ब्रॉड की गेंद पर आउट हो गए।

पारी के चौथे ओवर में वह पहले अंपायर ने उन्हें एलबीडब्लू आउट नहीं दिया था लेकिन इंग्लैंड ने रिव्यू लेने का फैसला किया। हालांकि, वॉर्नर फिर भी बच गए। इसी ओवर में उन्हें एलबीडब्लू आउट दिया गया पर वह आउट नहीं थे लेकिन रिव्यू नहीं लिया।

दर्शकों ने दिखाया सैंड पेपर

WATCH: डेविड वॉर्नर को आउट होने के बाद दर्शकों ने दिखाए सैंड पेपर, देखें वीडियो 2

डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद मैदान में मौजूद इंग्लैंड के दर्शकों ने उन्हें सैंड पेपर दिखाया। इसके साथ ही उन्हें बू भी किया गया। विश्व कप के दौरान भी इंग्लैंड के फैंस ने ऐसा किया था।

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम के कैमरुन बेनक्रॉफ्ट ने सैंड पेपर से बॉल टेम्परिंग करने की कोशिश की थी लेकिन कैमरे ने उन्हें पकड़ लिया था। इसके बाद उनके साथ कप्तान स्टीवन स्मिथ और उपकप्तान डेविड वॉर्नर पर बैन लगाया गया था।

ऑस्ट्रेलिया की खराब शुरुआत

WATCH: डेविड वॉर्नर को आउट होने के बाद दर्शकों ने दिखाए सैंड पेपर, देखें वीडियो 3

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद कैमरुन बेनक्रॉफ्ट और फिर उस्मान ख्वाजा भी जल्द ही पवेलियन लौट गए।

35 के स्कोर पर 3 विकेट होने के बाद स्टीवन स्मिथ और ट्रेविस हेड ने पारी को संभाला। दोनों  ने इसके बाद लंच तक टीम को कोई झटका  नहीं लगने दिया। इस समय तक टीम ने 3 विकेट पर 83 रन बना लिए थे।

Related posts