WATCH: इंग्लैंड के फैंस ने बेन स्टोक्स को सम्मान में दिखाए जूत, वीडियो वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: इंग्लैंड के फैंस ने बेन स्टोक्स को सम्मान में दिखाए जूत, वीडियो वायरल 

WATCH: इंग्लैंड के फैंस ने बेन स्टोक्स को सम्मान में दिखाए जूत, वीडियो वायरल

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला गया। पहले मैच को हारने और दूसरे को ड्रा करवाने के बाद इंग्लैंड ने इस मैच को एक विकेट से अपने नाम किया। इस रोमांचक टेस्ट मैच को इंग्लैंड को जीत के लिए 73 रनों की जरूरत थी और सिर्फ एक विकेट बाकि था लेकिन बेन स्टोक्स ने जीत दिला दी।

स्टोक्स की बेहतरीन बल्लेबाजी

WATCH: इंग्लैंड के फैंस ने बेन स्टोक्स को सम्मान में दिखाए जूत, वीडियो वायरल 1

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने इस मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की। 9 विकेट गिरने के बाद इंग्लैंड को जीत के लिए 73 रनों की जरूरत थी और नंबर 11 के बल्लेबाज जैक लीच ने सिर्फ 1 रन बनाये।

इससे पहले उन्होंने गेंदबाजी में भी ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में तीन विकेट लिए थे। इंग्लैंड की टीम को पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 67 रनों पर ऑल आउट कर दिया। इसके बाद उनके लिए जीत मुश्किल लग रही थी।

फैंस ने दिखाए जूते

WATCH: इंग्लैंड के फैंस ने बेन स्टोक्स को सम्मान में दिखाए जूत, वीडियो वायरल 2

इस पारी के दौरान इंग्लैंड के फैन्स ने बेन स्टोक्स को सम्मान में जूते दिखाए। सभी फैन्स उनकी बल्लेबाजी को देखकर खड़े हुए और उनके अपने- अपने जूते निकाल दिखाए।

बेन स्टोक्स की बल्लेबाजी ने इंग्लैंड को जीता दिलाकर सीरीज में अपनी उम्मीद बरक़रार रखी। अगर ऑस्ट्रेलिया को इस मैच में जीत मिलती तो इंग्लैंड को एशेज सीरीज गंवाना पड़ जाता लेकिन स्टोक्स ने ऐसे नहीं होने दिया।

4 सितम्बर से अगला टेस्ट

WATCH: इंग्लैंड के फैंस ने बेन स्टोक्स को सम्मान में दिखाए जूत, वीडियो वायरल 3

एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 4 सितम्बर से मैंचेस्टर में खेला जायेगा। यह मैच दोनों टीमों के काफी महत्वपूर्ण है। इस मैच को अगर ऑस्ट्रेलिया अपने नाम करता है तो वह एशेज सीरीज बरक़रार रखा सकता है क्योंकि, वह पिछली बार विजेता बना था।

ऑस्ट्रेलिया के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ की भी उस मैच के लिए फिट होंगे। ऐसे में इंग्लैंड के लिए परेशानी बढ़ सकती है। उनकी वापसी से ऑस्ट्रेलिया के लिए प्लेयिंग इलेवन चुनने में भी परेशानी होने वाली है।

देखें वीडियो:

Related posts

1 Comment

  1. ASHES 2019- नाथन लियोन की गेंद में घुमाव देख फिरकी के जादूगर शेन वॉर्न भी हुए हैरान, लाइव दी ऐसी प्रतिक्र

    […] से हार के भंवर में फंसा दिया था लेकिन बेन स्टोक्स ने अंतिम बल्लेबाज जैक लिच के साथ 76 […]

Comments are closed.