in , ,

तिरंगा लेकर धोनी के पैर छूने पहुंचा प्रशंसक, राष्ट्र ध्वज के सम्मान में धोनी ने किया कुछ ऐसा जीता करोड़ो भारतीयों का दिल

भारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता है और एमएस धोनी व अन्य भारतीय खिलाड़ियों को भगवान की तरह पूजा जाता है.

भारत में क्रिकेट एक ऐसा माध्यम है, जो पुरे भारतवर्ष को एक साथ जोड़ता है. क्रिकेट प्रशंसक भारतीय खिलाड़ियों को बहुत प्यार करते हैं. भारतीय प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहते हैं.

तिरंगा लेकर धोनी के पैर छूने पहुंचा प्रशंसक 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच के दौरान भी एक प्रशंसक ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी एमएस धोनी से मिलने के लिए हद पार कर दी.

दरअसल, मैच के दौरान जब भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी, तो एक प्रशंसक धोनी के पैर छूने देश का तिरंगा लेकर मैदान पर आ गया.

धोनी ने जमीन पर लग रहे तिरंगे को पहले उठाकर जीता दिल 

आपकों बता दें, कि जब प्रशंसक धोनी के पैर छूने लगा, तो उसके हाथ पर जो देश का तिरंगा था. वह जमीन पर लग रहा था.

धोनी ने तिरंगे को जमीन पर लगते हुए देख तुरंत तिरंगा अपने हाथ पर लिया और ऐसा करके उन्होंने अपनी देशभक्ति का एक बार फिर शानदार परिचय दिया.

यहाँ क्लिक कर देखें घटना का वीडियो 

 

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे एमएस धोनी ने प्रशंसक से पहले जमीन पर लग रहे तिरंगे को हाथ में लेकर अपनी देशभक्ति का एक नमूना पेश किया.

हालाँकि, एमएस धोनी के लिए  यह मैच कुछ ख़ास नहीं रहा और वह 4 गेंदों पर मात्र 2 रन बनाकर आउट हो गए और इस मैच में भारत को 4 रन के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा.

 

 

अगर आप कों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.