fans troll bcci chetan sharma

टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खराब प्रदर्शन को देखने के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने चेतन शर्मा की सेलेक्शन कमिटि को बर्खास्त कर दी है। अब एक नये चयनकमिटी का निर्माण होने वाला है जिसके लिए बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर कुछ शर्ते रखी है।

हालांकि चेतन शर्मा की सेलेक्शन कमिटी के बर्खास्त होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ टीम के कप्तान रोहित शर्मा और चेतन शर्मा को काफी ज्याददा ट्रोल कर रहे हैं।

चेतन शर्मा हुए बर्खास्त

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 राउंड में प्रदर्शन ठीकठाक ही रहा था, लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हारकर पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गयी। टीम इंडिया के इस शर्मनाक हार के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने चेतन शर्मा की भारतीय चयनसमिति को बर्खास्त कर दिया और अब नये सेलेक्शन कमिटी का निर्माण पर जुट चुकी है। चेतन शर्मा के बर्खास्त होने के बाद अब फैंस उसे विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने वाली बात से जोड़ रहे हैं।

करमा हिट बैक

सौरव गांगुली के बाद अब चेतन शर्मा की हुई छुट्टी
सौरव गांगुली के बाद अब चेतन शर्मा की हुई छुट्टी

विराट कोहली को बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के कार्यकाल में ही कप्तानी छोड़नी पड़ी थी। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया को ग्रुप मुकाबले में ही बाहर हो पड़ा था जिसके बाद विराट कोहली ने टी20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया लेकिन इसके बाद उन्हें वनडे और टेस्ट की कप्तानी से भी हटाया गया।

हालांकि इस बात को अब एक साल से भी अधिक हो चुका है और ऐसे में पहले सौरव गांगुली को बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष पद से हटाया गया और टीम इंडिया के प्रदर्शन को देखते हुए चेतन शर्मा की चयनसमिति को बर्खास्त किया गया है। साथ ही पूरे वर्ल्ड कप में टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के प्रदर्शन के बाद उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाया जा रहा है। ऐसे में अब फैंस सोशल मीडिया पर बीसीसीआई (BCCI) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यहां देखे फैंस का रिएक्शन