यह गलती बीसीसीआई को पड़ी महंगी, फैंस ने किया ट्रोल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

Sports news

यह गलती बीसीसीआई को पड़ी महंगी, फैंस ने किया ट्रोल 

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम मैच में चाहर टी20 फॉर्मेट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने. इससे भारत इस सत्र में घरेलू सरजमीं पर पहली टी20 सीरीज जीतने में सफल रहा. भारत के अन्य गेंदबाजों में क्रुणाल पंड्या (संयुक्त 18वें) ने छह, युजवेंद्र चहल (25वें) ने नौ और वाशिंगटन सुंदर (27वें) ने 21 पायदान की छलांग लगाई है.

बीसीसीआई को गलत ट्वीट करना पड़ा भरी

बांग्लादेश के खिलाफ सात रन पर छह विकेट लेकर विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर पर बीसीसीआई को ट्वीट करना भारी पड़ा. दरअसल बीसीसीआई के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट हुआ जिसमें

बीसीसीआई ने लिखा-

”दीपक चाहर आज भारत के लिए टी 20 आई में पहली हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं”

आपको बता दें की दीपक चाहर से भी पहले महिला गेंदबाज एकता बिस्ट भारत के लिए टी 20 आई में 2012 में हैट्रिक ले चुकीं हैं मगर बीसीसीआई ने दीपक चाहर को भारत का पहला हैट्रिक लेने वाला गेंदबाज बताया है. जिसके बाद फैंस ने बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया. इस गलती के लिए फैंस ने बीसीसीआई पर महिलाओं को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया.

यह है बीसीसीआई का वह ट्वीट

फैंस ने ट्रोल करते हुए लिखा-

बीसीसीआई आप गलत हैं भारत के लिए पहली हैट्रिक लेने वाली गेंदबाज एकता बिष्ट है आप इन्हें भूल गए क्योंकि यह महिला है. उन्होंने 2012 में ये कारनामा कर दिखाया है.आदमियों को एसा करने में 7 साल ज्यादा लग गए.

बीसीसीआई आपको बता दें की तेज गेंदबाज दीपक चाहर की हैट्रिक सहित छह विकेट के दम पर भारत ने बांग्लादेश को तीसरे और निर्णायक टी-20 इंटरनेशनल मैच में हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया.

‘मैन ऑफ द मैच’ और ‘मैन ऑफ द सीरीज’ चुने गए चाहर ने इस मैच में सात रन देकर छह विकेट लिए. इसी के साथ वह टी-20 अंतरराष्ट्रीय में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बन गए. चाहर ने मैच में 3.2 ओवर किए और आखिरी ओवर में अपनी हैट्रिक भी पूरी की.

Related posts