अंतिम एकदिवसीय में ऋषभ पंत को मौका नहीं दिए जाने के बाद भड़के फैन्स, विराट कोहली के लिए अपशब्दों का प्रयोग 1
PC: Google

भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही 5 मैचो की सीरीज में भारत ने 3-1 से जीत दर्ज कर ली हैं. सीरीज का अंतिम और निर्याणक मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर कब्ज़ा किया.

नहीं मिला पंत को मौका

अंतिम एकदिवसीय में ऋषभ पंत को मौका नहीं दिए जाने के बाद भड़के फैन्स, विराट कोहली के लिए अपशब्दों का प्रयोग 2
PC: Google

वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेली जा रही सीरीज के लिए सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज़ बुमराह को आराम दिया गया, और उनके स्थान पर युवा बल्लेबाज़ तूफ़ानी बल्लेबाज़ ऋषभ पंत और चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को मौका दिया गया, हालाँकि सीरीज के एक भी मैच में ऋषभ पंत को मौका नहीं मिला, जबकि कुलदीप यादव को सभी पांचो मैच खेलने का मौका दिया गया.   शानदार जीत में बड़ा योगदान देने वाले विराट कोहली ने टीम ने इन खिलाड़ियों को बताया सीरीज जीत का सबसे बड़ा हीरो

पंत को मौका नहीं दिए जाने से ऋषभ पंत के फैन्स भारतीय कप्तान विराट कोहली से खफा दिखाई दिए और अपना गुस्सा सोशल मीडिया वेबसाइट पर निकाला.

घरेलु क्रिकेट में पंत का शानदार रिकॉर्ड

अंतिम एकदिवसीय में ऋषभ पंत को मौका नहीं दिए जाने के बाद भड़के फैन्स, विराट कोहली के लिए अपशब्दों का प्रयोग 3
©PTI

दिल्ली रणजी के 19 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने अपने बेहद से घरेलु क्रिकेट करियर के दौरान बड़ा नाम कमाया हैं. पन्त में 11 प्रथम श्रेणी मैचो में 68 से अधिक किया औसत से 1101 रन बनायें है, जिस दौरान पंत ने एक तिहरे और एक दोहरे सहित 4 शतक और 3 अर्धशतक लगायें हैं.     कुलदीप यादव के बाद अब विराट कोहली का यह पसंदीदा खिलाड़ी भी हुआ अश्विन और जडेजा की जगह लेने को तैयार

ऋषभ पंत ने घरेलु टी-ट्वेंटी करियर में 150 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 629 रन बनायें है, जिस दौरान पंत ने 3 अर्धशतक भी लगायें हैं.

पंत को टीम में शामिल न किये जाने के बाद उनके फैन्स ने कुछ इस अंदाज़ में कोहली पर निकाला गुस्सा:-

I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.