जहीर खान

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आज का दिन काफी यदागर है, क्योंकि भारतीय टीम ने जहां सिडनी में एक ऐतिहासिक टेस्ट मैच ड्रॉ करवाया है. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली के घर भी आज एक बहुत बड़ी ख़ुशी आई है. दरअसल, विराट कोहली पापा बन गए हैं.

विराट कोहली के घर आई नन्ही परी

विराट कोहली

विराट कोहली आज 11 जनवरी को पापा बन गए हैं. दरअसल उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है. विराट कोहली ने खुद इस बात की पुष्टि अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से की है. सभी क्रिकेट फैंस इस खबर से काफी खुश है और भारतीय कप्तान विराट कोहली को पिता बनने की बधाई दे रहे हैं.

बता दें, की कुछ दिन पहले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव को बेटी हुई थी. वहीं कोहली के ख़ास दोस्त और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को भी कुछ दिन पहले बेटी हुई थी.

आज दोपहर हमारे वहां बेटी हुई

विराट कोहली

विराट कोहली ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपने पिता बनने की खबर देते हुए लिखा, “हम दोनों को यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे वहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के आभारी है. अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक है. हमारा सौभाग्य है कि हमें अपनी  जिंदगी का चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरुर समझेंगे कि इस समय हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.”

11 दिसंबर 2017 को की थी अनुष्का से शादी

Virat Anushka marriage

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने लम्बे अफेयर के बाद अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली थी. दोनों ने इटली के मिलान शहर में जाकर गुपचुप शादी की थी. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और दोनों ही अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया में खुलकर करते हैं.

विराट कोहली जहां क्रिकेट की दुनिया में अपना एक बड़ा नाम बना रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री है.

 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul