महेला जयवर्धने ने कहा इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत से बढेगा श्रीलंका टीम का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेला जयवर्धने ने कहा इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत से बढेगा श्रीलंका टीम का आत्मविश्वास 

महेला जयवर्धने ने कहा इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत से बढेगा श्रीलंका टीम का आत्मविश्वास

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. श्रीलंका की टीम ने अपने पिछले मैच में बड़ा उलटफेर करते हुए प्रबल दावेदार इंग्लैंड हो हरा दिया. इस जीत से श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने भी खुश हैं.

महेला जयवर्धने श्रीलंका के प्रदर्शन से खुश

महेला जयवर्धने

श्रीलंका टीम के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद खुश है. टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए महेला जयवर्धने ने कहा कि

” मुझे उम्मीद है की ये जीत श्रीलंका की टीम को बहुत ज्यादा आत्मविश्वास देगा इस पूरे विश्व कप में. उन्होंने इस समय दुनिया के कुछ बड़ी टीमों में से एक को हराया है. अब उन्हें खुद पर यकीन करना होगा. मुझे पहले इस टीम को देखकर लग रहा था की ये खिलाड़ी खुलकर नहीं रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

” इनमें हार का डर दिख रहा था लेकिन अब पूरी टीम को खुद पर विश्वास होगा की वो किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखते हैं. आप अपने शरीर को बेहतर करके नहीं बल्कि अपने कौशल को बढ़ा कर अच्छा प्रदर्शन करते है. इस बात को लसिथ मलिंगा ने सही साबित कर दिया है.”

मलिंगा का डर अब फिर से दिखेगा विश्व कप में

लसिथ मलिंगा

तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के प्रदर्शन से खुश होकर महेला जयवर्धने ने कहा कि

” इंग्लैंड के खिलाफ हुए मैच के बाद अब मलिंगा का डर विपक्षी टीम में देखने को मिलेगा. उन्होंने श्रीलंका की टीम के लिए पिछले कई सालों से ऐसा प्रदर्शन किया है. उन्हें अच्छा करते हुए देखना बहुत सुखद है. 232 रनों के लक्ष्य का बचाने के लिए आपको शुरू में विकेट निकलना था. ये काम मलिंगा ने बहुत बेहतर ढंग से किया है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” इस मैच में जिस तरह से जो रूट बल्लेबाजी कर रहे थे मैच श्रीलंका के हाथ से निकल रहा था. लेकिन उसके बाद कप्तान ने एक बार फिर से मलिंगा पर भरोसा किया और उन्होंने रूट और बटलर का विकेट निकल कर अपने कप्तान को खुश कर दिया. बड़े खिलाड़ी बड़े मैच में ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हैं. मैं दिमुथ करुनारात्ने के कप्तानी से बहुत ज्यादा खुश हूँ.”

अविष्का और मैथ्यूज से प्रदर्शन से भी खुश हैं महेला जयवर्धने

महेला जयवर्धने ने कहा इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत से बढेगा श्रीलंका टीम का आत्मविश्वास 1

टीम के युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ मिलकर हुए प्रदर्शन पर बोलते हुए महेला जयवर्धने ने कहा कि

” धनंजय डी सिल्वा ने भी अपना काम बहुत ही अच्छे से किया. ये विकेट थोडा धीमा था. एंजलो मैथ्यूज की पारी भी शानदार थी. एक समय तो मुझे लगा की पारी थोड़ी धीमी थी. लेकिन पिच के हिसाब से वो पारी बहुत ही महत्वपूर्ण थी. अविष्का फ़र्नांडो की पारी ने बताया की उसका भविष्य कितना सुंदर होने वाला है. इस जीत के बाद अब ये विश्व कप बहुत ज्यादा रोमांचक होने वाला है.”

Related posts