ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद एक अलग सोच के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है लोकी फर्ग्यूसन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद एक अलग सोच के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है लोकी फर्ग्यूसन 

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद एक अलग सोच के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है लोकी फर्ग्यूसन

ऑकलैंड के 25 वर्षीय तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन ने बांग्लादेश के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे से आने के बाद सकारात्मक रहने की बात कही.

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद एक अलग सोच के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है लोकी फर्ग्यूसन 1

फर्ग्यूसन ने अपने कैरियर की शुरुआत चैपल हेडली सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शुरू किया और उनका अनुभव काफी ख़राब रहा उसमे उन्होंने 123 रन दिए और मात्र एक विकेट लेने में सफल रहे जिसके बाद से अपने इस प्रदर्शन को लेकर वह काफी निराश थे.

यह भी पढ़े : करुण नायर को पेट में दर्द की शिकायत के बाद ले जाया गया अस्पताल, वनडे सीरीज में खेलने पर संदेह

फर्ग्यूसन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर सकारात्मक रहने की बात कही और कहा,

“क्रिकेट के खेल में उतार चढ़ाव लगा रहता है अगर आप किसी सीरीज या मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है, कि आप आगे अच्छा नहीं कर सकते हैं. हर खिलाड़ी का एक न एक दिन होता है और उस दिन वह अपने जीवन का सबसे बढ़िया खेल दिखाता है. ऑस्ट्रेलिया दौरे से मैंने बहुत कुछ सीखा है और अपनी सोच को सकरात्मक रखने की तरफ केन्द्रित कर रहा हूँ.”

ऑकलैंड और बांग्लादेश के बीच सोमवार 26 दिसम्बर  से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है जिसके लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं.

यह भी पढ़े : भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने करुण नायर और जयंत यादव को बताया टीम की सबसे बड़ी खोज

फर्ग्यूसन ने आगे कहा,

“मुझे पता है, कि इस लेवल पर मैं बेहतर कर सकता हूँ. अपनी अब तक की गेंदबाजी से मैं संतुष्ट हूँ. अभी मैंने अपने कैरियर की शुरुआत ही की है मुझे आगे बहुत क्रिकेट खेलनी है. एक मैच से आपके प्रदर्शन और क्षमता का आंकलन नही किया जा सकता है. इसलिए मैं बस सकारात्मक चीजों के ऊपर ध्यान दे रहा हूँ और पिछली गलतियों से सीख लेते हुए उनको दूर करने की कोशिश कर रहा हूँ.”

Related posts