वीडियो -अभ्यास सत्र के बाद धवन और हार्दिक ने मचाया बाथरूम में मचाया धमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: अभ्यास सत्र के बाद शिखर धवन और हार्दिक पंड्या के बाथरूम डांस की वीडियो वायरल 

वीडियो: अभ्यास सत्र के बाद शिखर धवन और हार्दिक पंड्या के बाथरूम डांस की वीडियो वायरल

पहले अफगानी टीम को ऐतिहासिक टेस्ट मैच में एतिहासिक तरीके से हराया, उसके बाद आयरिश टीम को धो कर रख देने वाली भारतीय टीम अब इंग्लैंड धमाल मचाने पहुंच चुकी है. इंग्लैंड पहुंचते ही खिलाड़ियों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है.

 

वीडियो: अभ्यास सत्र के बाद शिखर धवन और हार्दिक पंड्या के बाथरूम डांस की वीडियो वायरल 1

 

आयरलैंड के खिलाफ दो टी 20 सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद भारतीय टीम  अब इंग्लैंड के दौरे पर है. तीन जुलाई से तीन मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होगी और इस खास सीरीज के लिए भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने खास तैयारी शुरू कर दी है.

हार्दिक पंड्या ने जहां पहले प्रैक्टिस सेशन में स्लो गेंदबाजी करने पर ध्यान दिया तो सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शॉर्ट पिच थ्रोडाउन पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया.

 

वीडियो: अभ्यास सत्र के बाद शिखर धवन और हार्दिक पंड्या के बाथरूम डांस की वीडियो वायरल 2

 

इस प्रैक्टिस सेशन के बाद दोनों खिलाड़ी ने जमकर मस्ती की. प्रैक्टिस खत्म होने के बाद पंड्या और धवन बाथरुम पहुंचे और वहां दोनों ने मिलकर जमकर डांस किया.

हार्दिक पांड्या ने डांस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा

                                              “मैं और जट्टा (शिखर धवन) एक साथ एक्शन में, हमें डांस और गाने से प्यार है.”

 

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1013410786436411392

इन दोनों ही खिलाड़ियों ने हाल में ही अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा कर रख दिया है, गब्बर ने तो ऐतिहासिक टेस्ट में बेहतरीन शतक जमाया, अफगानी टीम के मुख्य गेंदबाज राशिद खान की जमकर खबर ली. जबकि अभी आयरिश टीम के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी कर भारत के स्कोर को 200 रन के पार पहुँचाने में मदद की, अंतिम क्षण बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक ने मात्र 9 गेंदों पर 32 रन ठोक दिए थे.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर तीन टी-20 मैचों की सीरीज के अलावा तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी. इन दोनों सीरीज के बाद भारत इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त महीने से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

 

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे खूब शेयर, कमेंट और लाइक करे …..

 

Related posts

Leave a Reply