सोचिये अगर इन अजीब किरदारों में हो ये 9 भारतीय क्रिकेटर..!!!

Sportzwiki संपादक / 17 September 2015

सिर्फ भारत में ही नहीं विश्व भर में क्रिकेट केवल एक खेल ही नहीं बल्कि इससे भी कही बढ़कर हैं जिसकी दीवानगी लोगो के सर चढ़ कर बोलती है. ये मनोरंजन की एक फुल डोज़ है, कोई खेल का दीवाना है तो कोई अपने पसंदीदा खिलाडी का. प्रशंसक अक्सर अपने पसंदीदा खिलाडियों के बारे में तरह तरह की जानकारियां जुटाते हैं, उनके बारे में चर्चाएं करते हैं, उनकी नक़ल तक करते हैं…. इसी सन्दर्भ में यहाँ पेश है कुछ ऐसे किरदार जिनमे ये 9 खिलाडी अपने व्यक्तित्व के हिसाब से शायद बिलकुल फिट बैठते हैं…

1.शिखर धवन
ये तो हम सब जानते हैं कि मर्दाना मूछों के साथ सलामी बल्लेबाज धवन को हर कोई गब्बर के नाम से बुलाता है. उनकी घुंघराली सी मूछें और डकैत हंसी के साथ उनकी फिल्म शोले के गब्बर के रूप में कल्पना की जा सकती है.

2. रोहित शर्मा
हमारे एक और सलामी बल्लेबाज़…रोहित शर्मा. ख़ैर इनकी ये तस्वीर ही सब बयां कर रही है.. आप भी देखिये.

3. विराट कोहली
मैदान पर अक्सर आक्रामक रूप में नज़र आने वाले व् खेल को लेकर इनके जूनून को देखते हुए आप इन्हे कहाँ देखना पसंद करेंगे.!!?? बेशक सर्कस में …एक रिंग मास्टर के रूप में…आखिर उन जंगली शेरों को वश में और कौन कर सकता है?!

4. चेतेश्वर पुजारा
इनका नाम ही इतना धार्मिक है कि इससे एक मंदिर और मंदिर में बजती घंटी और जलती धूप अगरबत्ती का एहसास होता है.

 

5. सुरेश रैना
यह नवविवाहित जोड़ी कहीं न कहीं दौरे पर ही रहती है, जी, किसी मैच के लिए नहीं बल्कि अपने प्यार संग प्यार के पल बिताने के लिए. रैना अपने हनीमून फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. अगर आप भी हनीमून पर जा रहे हैं तो ये कपल कही न कहीं आपको सेल्फ़ी लेता दिखाई दे सकता है.

6. महेंद्र सिंह धोनी
इन दिनों धोनी अपनी प्यारी बेटी जीवा की देखभाल में ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. सुरेश रैना ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा था कि वह जीवा के डायपर बदलते हैं. ज़ाहिर हैं आजकल धोनी अपने बच्चे के लिए खरीदारी में बेहद बिजी रहते होंगे.

7. स्टुअर्ट बिन्नी
जीवन में एक बार अगर इन्हे ऐसा अवसर मिले कि स्टुअर्ट बिन्नी बीसीसीआई की चयन समिति की बैठक में प्रवेश करे तो दृश्य कुछ इस प्रकार होगा.

8. रविंद्र जडेजा
अजी जनाब वह सर रवींद्र जडेजा हैं वह कुछ भी कर सकते हैं. रविंद्र जडेजा तो मंगल ग्रह पर जाकर अपने कौशल का अभ्यास कर सकते हैं.

9. इशांत शर्मा
हाल ही में भारत-श्रीलंका सीरीज के दौरान अपने अद्भुत अवतार के बाद लगता है अजय देवगन की फिल्म सिंघम का गाना ‘सिंघम’ फिट रहेगा…वर्ना इशांत गुर्रा सकते हैं “अता माझी सटकली” …

Related Topics