जीत के बाद फिंच ने टीम के प्रदर्शन को सराहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जीत के बाद फिंच ने टीम के प्रदर्शन को सराहा 

जीत के बाद फिंच ने टीम के प्रदर्शन को सराहा

रांची, 8 मार्च: तीसरे वनडे मैच में भारत को 32 रनों से हराने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन की जमकर सराहना की है। इस जीत के बाद आस्ट्रेलियाई टीम अभी सीरीज में बनी हुई है। हालांकि हार के बावजूद भारत के पास पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त है।

आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा (104) के शतक की मदद से पांच विकेट पर 313 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। भारतीय टीम इसके जवाब में 48.2 ओवर में 281 रन ही बना पाई।

फिंच ने मैच के बाद कहा, “खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत अच्छा था। इस विकेट पर 300 से अधिक का स्कोर करना और जल्दी ही तीन बड़े विकेट लेना महत्वपूर्ण था। हमें पता था कि इस विकेट पर नए बल्लेबाजों के लिए रन बनाना कितना मुश्किल है। उस्मान ने अच्छी बल्लेबाजी की और उन्होंने एक छोर को संभाले रखा।” 

फिंच ने इस मैच में 93 रन बनाए। उस्मान ख्वाजा ने 104 रनों की शतकीय पारी खेली।

आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, “वास्तव में मैं मुश्किन दौर से गुजर रहा हूं और मुझे खुद पर विश्वास है कि मेरे बल्ले से रन निकलेंगे। अच्छी शुरुआत के साथ मजबूत साझेदारी करना अच्छा लगा। उस्मान के शानदार शतक के बाद जम्पा ने अच्छी गेंदबाजी की। इसके अलावा रिचर्डसन और पैटी कमिंस ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।” 

Related posts