मुश्किल में धोनी परिवार: करोड़ो की धोखाधड़ी के मामले में साक्षी धोनी पर केस दर्ज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुश्किल में धोनी परिवार: करोड़ो की धोखाधड़ी के मामले में साक्षी धोनी पर केस दर्ज 

मुश्किल में धोनी परिवार: करोड़ो की धोखाधड़ी के मामले में साक्षी धोनी पर केस दर्ज

भारत के सिमित के क्रिकेट टीम के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी पर करोड़ो की धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज कराया गया हैं. साक्षी धोनी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 के तहत एफआईआर दायर की गई है.

हिंदी न्यूज़ दैनिक जागरण की खबर के अनुसार गुरुग्राम के निरवाना कंट्री निवासी डेनिस अरोड़ा ने साक्षी सहित अन्य 3 के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया हैं.

स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड में साक्षी सह-निर्देशक के रूप में कार्यरत हैं. साक्षी के आलावा अरुण पाण्डेय, शुभावती पाण्डेय और प्रतिमा पाण्डेय अन्य 3 भी कंपनी में सह-निर्देशक हैं. खबर के अनुसार स्पोर्ट्स फिट वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड में निरवाणा कंट्री निवासी डेनिज अरोड़ा भी सह-निर्देशक हैं. कंपनी में  अरोड़ा के पिता विकास अरोड़ा के 39 प्रतिशत शेयर है .

यह भी पढ़े: धोनी-गांगुली की पछाड़कर कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

खबरों के अनुसार रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड के सह-निर्देशको ने विकास अरोड़ा के शेयर खरीदने का फैसला किया था, यहाँ तक सब ठीक था. लेकिन अब डेनिस ने यह आरोप लगाया है कि शेयर का सौदा करीब 11 करोड़ रुपए में होने की सहमति बनी थी जबकि रीति ने 2.25 करोड़ रुपए ही दिए. पूरे पैसे देने की अंतिम तिथि 31 मार्च थी. डेनिस का कहना है कि उन्हें अभी सौदा के पुरे पैसे नहीं मिले हैं.

हालाँकि, अरुण पाण्डेय ने सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए दावा किया है, कि विकास अरोड़ा ने जितने शेयर दिए थे, कम्पनी ने उससे ज्यादा शेयर के पैसो का भुगतान कर दिया हैं. और साथ में यह भी कहा है कि साक्षी ने कंपनी एक वर्ष पहले ही छोड़ दी थी, तो उनपर कोई मामला दर्ज कराना नहीं बनता हैं.

यह भी पढ़े: धोनी की वजह से भारतीय टीम से बाहर हुये वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर पर किया साक्षी कों ट्रोल

निरवाना कंट्री निवासी डेनिस अरोड़ा ने साक्षी सहित अन्य 3 के खिलाफ गुरुग्राम के सुशांत लोक थाणे में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया हैं.

हालाँकि इस पुरे मामले पर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने कोई प्रतिकिर्या नहीं दी हैं.

Related posts